A
Hindi News खेल क्रिकेट CPL 2020 : क्रिकेट के मैदान पर राशिद खान ने लगाया हॉकी का फ्लिक शॉट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल!

CPL 2020 : क्रिकेट के मैदान पर राशिद खान ने लगाया हॉकी का फ्लिक शॉट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल!

अंतिम समय में राशिद खान द्वारा बनाए गए ये रन बारबाडोस ट्रिडेंट्स के काम आए और वह यह मैच 6 रन से जीतने में सफल रहे।

Rashid Khan hockey flicks shot on cricket field, video goes viral on social media!- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ICC Rashid Khan hockey flicks shot on cricket field, video goes viral on social media!

अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान दुनियाभर की टी20 लीग में अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई देते हैं। इन दिनों वह कोविड-19 के कहर के बीच शुरू हुई पहली टी20 लीग कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे हैं और इस लीग में उन्होंने अपने अंदाज में शुरुआत की। बारबाडोस ट्रिडेंट्स से खेलते हुए सीपीएल के दूसरे मैच में राशिद खान ने पहली ही गेंद पर कलाईयों की मदद से मिड विकेट की दिशा में शानदार छक्का लगाया।

सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के खिलाफ इस मैच में राशिद खान ने अल्जारी जोसेफ के 15वें ओवर की पांचवी गेंद पर यह शॉट खेला। यह कोई क्रिकेटिंग शॉट नहीं बल्कि हॉकी का फ्लिक शॉट लग रहा था। इस छक्के के साथ अपना खाता खोलने वाले राशिद खान ने कुल 20 गेंदों पर 26 रन की नाबाद पारी खेली। अंतिम समय में राशिद खान द्वारा बनाए गए ये रन बारबाडोस ट्रिडेंट्स के काम आए और वह यह मैच 6 रन से जीतने में सफल रहे।

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - बारिश से प्रभावित दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन से खुश हैं कोच मिस्बाह

बारबडोस ट्राइडेंट्स ने मिशेल सेंटनर (20 रन और 18 रन पर दो विकेट) और राशिद खान (26 और 27 रन पर दो विकेट) के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत सेंट किट्स एवं नेविस पेट्रियट को हराया। ट्राइडेंट्स की शुरुआत खराब रही और टीम ने पहली 15 गेंद पर ही आठ रन तक तीन विकेट गंवा दिए थे।

कप्तान जेसन होल्डर (38) और काइल मेयर्स (37) ने 61 रन जोड़कर पारी को संभाला लेकिन इसके बाद टीम का स्कोर छह विकेट पर 69 रन हो गया। सेंटनर और राशिद ने हालांकि टीम का स्कोर नौ विकेट पर 153 रन तक पहुंचाया। इसके जवाब में सेंट किंट्स एवं नेविस की टीम पांच विकेट पर 147 रन ही बना सकी। सीपीएल का आयोजन इस साल खाली स्टेडियम में हो रहा है और कोरोना वायरस महामारी के बीच यह पहली बड़ी टी20 लीग है जो खेली जा रही है।

Latest Cricket News