A
Hindi News खेल क्रिकेट CPL 2020 : सेंट लूसिया ने चखा पहली जीत का स्वाद, जमैका ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

CPL 2020 : सेंट लूसिया ने चखा पहली जीत का स्वाद, जमैका ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के 5वें मैच में सेंट लूसिया जूक्स और बारबाडोस ट्राइडेंट्स के बीच भिड़ंत हुई जिसमें डैरेन सैमी की टीम को जीत हासिल हुई। 

<p>CPL 2020 : सेंट लूसिया ने...- India TV Hindi Image Source : CPL T20 CPL 2020 : सेंट लूसिया ने चखा पहली जीत का स्वाद, जमैका ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के 5वें मैच में सेंट लूसिया जूक्स और बारबाडोस ट्राइडेंट्स के बीच भिड़ंत हुई जिसमें डैरेन सैमी की टीम को जीत हासिल हुई। ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बारबाडोस के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया और 18.1 ओवर में 7 विकेट पर 131 रन का स्कोर बनाया। ये मैच बारिश के कारण प्रभावित रहा जिसके चलते 20 ओवर का खेल पूरा नहीं हो सका।

इसके बाद डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर सेंट लूसिया जूक्स की टीम को जीत के लिए 5 ओवर में 47 रनों का लक्ष्य मिला जिसे उसने 4.1 ओवर में 3 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। सेंट लूसिया की इस जीत में अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर मोहम्मद नबी का सबसे बड़ा योगदान रहा जिन्होंने 19 रन देकर 1 विकेट झटका जबकि 6 गेंदों में 15 रनों की अहम पारी खेली।

वहीं, कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के छठे मैच में त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सुनील नरेन के शानदार प्रदर्शन के दम पर जमैका तलावाह को 7 विकेट से शिकस्त दी।  इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जमैका ने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 135 रन बनाए। जमैका की ओर से ग्लैन फिलिप्स ने सबसे  ज्यादा 58 रन की पारी खेली।

इसके जवाब में  त्रिनबागो ने सुनील नरेन के 53 रन की बदौलत 3 विकेट खोकर 19वें ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया। नरेन के अलावा कोलिन मुनरो ने नाबाद रहते हुए 49 रन बनाए। सुनील नरेन को उनकी शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया।

Latest Cricket News