A
Hindi News खेल क्रिकेट कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 का 26 अगस्त से आगाज

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 का 26 अगस्त से आगाज

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के 2021 सीजन का आयोजन अब 26 अगस्त से होगा। टूर्नामेंट के आयोजकों ने बुधवार को इसकी पुष्टि की। 

<p>कैरेबियन प्रीमियर...- India TV Hindi Image Source : @CPL कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 का 26 अगस्त से आगाज

पोर्ट ऑफ स्पेन| कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के 2021 सीजन का आयोजन अब 26 अगस्त से होगा। टूर्नामेंट के आयोजकों ने बुधवार को इसकी पुष्टि की। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, सीपीएल के आयोजकों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ समझौता किया है जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि इसका टकराव आईपीएल से ना हो। टूर्नामेंट के सभी मुकाबले तय कार्यक्रम के अनुसार सेंट किट्स एंड नेविस में होंगे।

आईपीएल 2021 का सीजन कोरोना वायरस के कारण बीच में ही स्थगित हो गया था और बीसीसीआई ने शेष 31 मुकाबलों को टी20 विश्व कप से पहले सितंबर-अक्टूबर में यूएई में कराने का फैसला लिया था। यह सुनिश्ििचत करने के लिए कि आईपीएल में विंडीज के शीर्ष खिलाड़ी उपलब्ध रह सकें, बीसीसीआई ने विंडीज के अपने समकक्ष से सीपीएल के कार्यक्रम में बदलाव की अपील की थी।

सीपीएल को पहले 28 अगस्त से 19 सितंबर तक होना था लेकिन इसका आयोजन अब 26 अगस्त से होगा जिसका फाइनल मुकाबला 15 सितंबर को खेला जाएगा। आईपीएल के इसके तीन या चार दिन बाद शुरू होने की उम्मीद है।

Latest Cricket News