A
Hindi News खेल क्रिकेट Happy New Year 2020: क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियों ने कुछ इस अंदाज में फैंस को दी नए साल की बधाई

Happy New Year 2020: क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियों ने कुछ इस अंदाज में फैंस को दी नए साल की बधाई

पूरी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी हुई है और लोग एक-दूसरे को हैप्पी न्यू ईयर विश कर रहे हैं। इस खास मौके पर क्रिकेट जगत के सितारें भी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Happy New Year 2020- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES/TWITTER Happy New Year 2020: क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियों ने कुछ इस अंदाज में फैंस को दी नए साल की बधाई

पूरी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी हुई है और लोग एक-दूसरे को हैप्पी न्यू ईयर विश कर रहे हैं। इस खास मौके पर क्रिकेट जगत के सितारें भी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं। सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, वीरेंदर सहवाग और हरभजन सिंह समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर फैंस को नए साल की बधाई दी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी वाइफ अनुष्का के साथ नया साल स्विट्जरलैंड में सेलिब्रेट किया। कप्तान कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक छोटा वीडियो पोस्ट कर अपने फैन्स को न्यू ईयर विश किया। भारतीय कप्तान ने लिखा, "आप सभी को हमारी ओर से नया साल मुबारक। वीडियो में, विराट ने कहा, "अरे दोस्तों, इसलिए हम इस खूबसूरत ग्लेशियर में हैं और हमने सोचा कि हम सभी को नए साल की शुभकामनाएं दे।"

सचिन तेंदुलकर ने नए साल के आगमन पर लिखा, ""नया साल हमारे लिए खुशहाली, शांति और समृद्धि लाए। आपको एक खुशहाल 2020 की शुभकामनाएं!"

वीरेंदर सहवाग ने अपने अनोखे अंदाज में फैंस को न्यू ईयर की शुभकामनाएं दी। सहवाग ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनके पीछे आतिशबाजी होती दिख रही है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "आपको और आपके परिवार को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हैप्पी 2020!"

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने साल 2019 में टीम इंडिया द्वारा हासिल की गई उपलब्धियों की तस्वीर का शेयर करते हुए फैंस को नए साल की बधाई दी। उन्होंने लिखा, "नववर्ष की शुभकामनाएं! दोस्तों, साल 2019 आपके लिए शानदार रहा और अब आगे आने वाली नई चुनौतियों पर हमला करने के लिए तैयार हो जाइए। बाकी का आनंद लें।"

Latest Cricket News