A
Hindi News खेल क्रिकेट कप्तान विराट कोहली बनने जा रहे हैं पिता, चहल समेत क्रिकेट जगत ने दी बधाई

कप्तान विराट कोहली बनने जा रहे हैं पिता, चहल समेत क्रिकेट जगत ने दी बधाई

टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली जल्द ही पिता बनने वाले हैं। दरअसल, कोहली ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका वाइफ अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट नजर आ रही है।

<p>विराट कोहली बनने जा...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA विराट कोहली बनने जा रहे हैं पिता, चहल समेत क्रिकेट जगत ने दी बधाई

टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली जल्द ही पिता बनने वाले हैं। दरअसल, कोहली ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनका वाइफ अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट नजर आ रही है। इस फोटो में अनुष्का के साथ कोहली भी दिख रहे हैं। कोहली ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "जनवरी 2021 में हम तीन होंगे।"

कोहली के जल्द पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद क्रिकेट जगत के सितारे भारतीय कप्तान और उनकी वाइफ अनुष्का को बधाई दे रहे हैं।

Image Source : TWITTERकप्तान विराट कोहली बनने जा रहे हैं पिता, चहल समेत क्रिकेट जगत ने दी बधाई

भारतीय स्पिन युजवेंद्र चहल ने कोहली को बधाई देते हुए रिप्लाई किया, "मुबारक हो भईया और भाभी।" वहीं, फाफ डु प्लेसी ने भी कोहली और अनुष्का को बधाई दी है। कोहली को बधाई देने वाले अन्य क्रिकेटरों में वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल, रिद्धिमान साहा, क्रुणाल पांड्या और हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ियों ने भी बधाई दी है।

हाल ही में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था। बता दें, इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा। ऐसे में कोहली समेत IPL में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ी दुबई UAE पहुंच चुके हैं। यहां 6 दिनों आइसोलेशन में बिताने के बाद खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होगा और उसके बाद सभी खिलाड़ी मैदान में नजर खेलते नजर आएंगे। इस बार कोहली के कंधो पर अपनी टीम RCB को पहला आईपीएल ख़िताब जिताने का अतिरिक्त भार होगा।

यह भी पढ़ें- कीवी गेंदबाज ईश सोढ़ी ने इस दिग्गज भारतीय स्पिनर को बताया अपना प्रेरणास्रोत

 

Latest Cricket News