A
Hindi News खेल क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने पुजारा के बाद पार्थिव पटेल के साथ की ये गलती, फैंस को आया गुस्सा

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने पुजारा के बाद पार्थिव पटेल के साथ की ये गलती, फैंस को आया गुस्सा

तीसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट बोर्ड ने फिर से एक बड़ी गलती कर दी।

पार्थिव पटेल- India TV Hindi पार्थिव पटेल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट बोर्ड ने फिर से एक बड़ी गलती कर दी। दरअसल, दूसरी पारी में पार्थिव पटेल का विकेट गिरने के बाद दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने एक फोटो पोस्ट की। उस फोटो में उन्हें लिखा कि पार्थिव पटेल को मार्कराम ने कैच आउट किया। लेकिन इस दौरान जो फोटो बोर्ड ने पोस्ट की उसमें पार्थिव की जगह विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा नजर आ रहे थे। बोर्ड की इस गलती के बाद फैंस में नाराजगी देखी जा रही है।

ये कोई पहला मोका नहीं है जब बोर्ड ने इस तरह की गलती की है। इससे पहले भी इसी टेस्ट की पहली पारी में बोर्ड ने पुजारा के आउट होने के बाद भी कुछ ऐसा ही किया था। पहली पारी में पुजारा जब आउट हुए तो एक ट्वीट किया और जसमें उन्होंने गलती की। दरअसल, ट्वीट में जिस बल्लेबाज़ की तस्वीर लगाई गई वो पुजारा नहीं आर अश्विन थे। अश्विन तो इस मैच में खेल भी नहीं रहे हैं। पुजारा ने गुरुवार को करीब साढ़े चार घंटे तक बल्लेबाजी की इसके बावजूद दक्षिण अफ्रीका बोर्ड उन्हें पहचान नहीं पाया।

आपको बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 194 रनों पर समेट दी। पहली पारी के आधार पर मेजबान टीम ने 7 रनों की मामूली बढ़त बना ली है। भारत ने पहली पारी में 187 रन बनाए थे। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से हाशिम आमला को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज टीम इंडिया के गेंदबाजों का सामना नहीं कर सका और उन्होंने (61) रनों की पारी खेली। भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा (5) और भुवनेश्वर कुमार ने (3) विकेट झटके।

Latest Cricket News