A
Hindi News खेल क्रिकेट कोविड-19 के कारण आर्थिक संकट से घिरा क्रिकेट तस्मानिया, स्टॉफ में करेगा छंटनी

कोविड-19 के कारण आर्थिक संकट से घिरा क्रिकेट तस्मानिया, स्टॉफ में करेगा छंटनी

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में आर्थिक सकंट पैदा हो गया है जिससे क्रिकेट जगत भी अछूता नहीं रहा है। ऐसे में कई क्रिकेट बोर्ड और क्लबों अपने खिलाड़ियों के साथ-साथ स्टॉफ के वेतन में भी कटौती कर रहे हैं।

<p>कोविड-19 के कारण...- India TV Hindi Image Source : GETTY कोविड-19 के कारण आर्थिक संकट से घिरा क्रिकेट तस्मानिया, स्टॉफ में करेगा छंटनी

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में आर्थिक सकंट पैदा हो गया है जिससे क्रिकेट जगत भी अछूता नहीं रहा है। ऐसे में कई क्रिकेट बोर्ड और क्लबों अपने खिलाड़ियों के साथ-साथ स्टॉफ के वेतन में भी कटौती कर रहे हैं। यही नहीं, कुछ खेल संस्थाएं अपने स्टॉफ की छंटनी भी कर रही हैं जिसमें ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट तस्मानिया का नाम भी जुड़ गया है। क्रिकेट तस्मानिया ने कोरोना के चलते पैदा हुए आर्थिक संकट से निपटने के लिए अपने स्टॉफ में कटौती करने का फैसला किया है। 

क्रिकेट तस्मानिया ने बुधवार (6 मई) को एक बयान में कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि व्यवसाय में कई लोगों की भूमिकाएं अब नहीं होंगी। कुछ लोगों की छंटनी की जा रही है और वर्तमान में खाली पड़े पदों को नहीं भरा जाएगा। हमें इस बात का खेद है कि कुछ नौकरी जाएगी।"

तस्मानिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डोमिनीक बेकर ने कहा कि इस अवधि में उनकी वित्तीय स्थिति अपेक्षाकृत अच्छी थी क्योंकि वे हाल के वर्षों में अपने को काफी कम करने में सक्षम थे। उन्होंने कहा कि हालांकि कोरोनावायरस के मौजूदा और भविष्य के प्रभावों ने इस असहनीय स्थिति तक पहुंचा दिया है।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News