A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता गिरफ्तार, कार से कुचली गई महिला की मौत

क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता गिरफ्तार, कार से कुचली गई महिला की मौत

क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे को कार दुर्घटना में एक महिला की मौत के संबंध में गिरफ़्तार कर बाद में बेल पर रिहा कर दिया

Baburao Rahane, Ajinkya Rahane- India TV Hindi Baburao Rahane, Ajinkya Rahane

कोल्हापुर: क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे को कार दुर्घटना में एक महिला की मौत के संबंध में गिरफ़्तार कर बाद में बेल पर रिहा कर दिया. ख़बरों के मुताबिक अज्ंक्या राहणे के पिता की कार से एक महिला टकरा गई थी जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. कार रहाणे के पिता ही चला रहे थे. 

पुलिस के मुताबिक, मधुकर बाबूराव सुबह चार बजे नेशनल हाईवे 4 पर अपनी कार से जा रहे थे। पत्नी और बेटी भी उनके साथ थी। कंगल इलाके में उनकी कार ने आशा ताई काम्बले नाम की 65 साल की महिला को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से जख्मी हुई महिला को स्थानीय लोगों ने हॉस्पिटल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

शुक्रवार सुबह मधुकर को गिरफ्तार किया गया। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ बोलने से बच रही है। पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304A, 337, 338, 279 और 184.MV एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

टीम इंडिया की इस वक्त श्रीलंका के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज चल रही है। अजिंक्य रहाणे इस टीम में शामिल हैं। रविवार को विशाखपट्टनम में सीरीज का आखिरी मैच है। इसके बाद टीम इंडिया का साउथ अफ्रीका दौरा है। उस टीम में भी अजिंक्य का सिलेक्शन हो चुका है।

बता दें कि अजिंक्य राइट हैंड बैट्समैन हैं। उन्होंने 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी। 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका टेस्ट करियर शुरू हुआ।

Latest Cricket News