A
Hindi News खेल क्रिकेट मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बजाई ईडन गार्डन में घंटी तो भड़क उठे गौतम गंभीर, बताया बीसीसीआई की हार

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बजाई ईडन गार्डन में घंटी तो भड़क उठे गौतम गंभीर, बताया बीसीसीआई की हार

भारतीय क्रिकटेर गौतम गंभीर ने एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर निशाना साधते हुए बीसीसीआई को फटकार लगाई है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बजाई ईडन गार्डन में घंटी तो भड़क उठे गौतम गंभीर, बताया बीसीसीआई की हार- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बजाई ईडन गार्डन में घंटी तो भड़क उठे गौतम गंभीर, बताया बीसीसीआई की हार  

भारतीय क्रिकटेर गौतम गंभीर ने एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर निशाना साधते हुए बीसीसीआई को फटकार लगाई है। दरअसल रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया था। इस मैच से मोहम्मद अजहरुद्दीन ने ईडेन गार्डेन की परंपरा के मुताबिक घंटी बजाई। इस पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने निराशा व्यक्त की है। गंभीर ने BCCI, प्रशासकों की समिति (CoA) और बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) की निंदा की। उन्होंने ट्वीट कर इसकी निंदा की।

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा, 'भारत भले ही आज ईडन में जीता गया लेकिन मुझे खेद है कि बीसीसीआई, CoA और सीएबी हार गए। ऐसा लगता है कि भ्रष्ट के खिलाफ नीति रविवार को छुट्टी पर है! मुझे पता है कि उन्हें एचसीए चुनाव लड़ने की इजाजत थी लेकिन फिर भी यह चौंकाने वाला है...घंटी बज रही है, उम्मीद है कि पॉवर सुन रही हैं।' 

आपको बता दें कि साल 2000 में मोहम्मद अजहरुद्दीन पर फिक्सिंग का आरोप लगा था जिसके चलते बीसीसीआई ने उन्हें प्रतिबंधित कर दिया था। हालांकि, आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट ने 2012 में उन पर से प्रतिबंध हटा लिया था। लेकिन गौतम गंभीर शायद अभी भी उन्हें दोषी मानते हैं!

Latest Cricket News