A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: धोनी ने बल्ला छोड़ उठाई पिस्टल और करने लगे जबरदस्त फायरिंग

VIDEO: धोनी ने बल्ला छोड़ उठाई पिस्टल और करने लगे जबरदस्त फायरिंग

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में पिस्टल निशानेबाजी में हाथ आजमाए।

dhoni shooting- India TV Hindi dhoni shooting

कोलकाताः टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का रुख किया और पिस्टल निशानेबाजी में हाथ आजमाए। कोलकाता पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘‘महान महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ समय निकालकर आज दोपहर पुलिस ट्रेनिंग स्कूल की हमारी अत्याधुनिक शूटिंग रेंज में अपने निशानेबाजी कौशल का अभ्यास किया। उनकी सटीकता बेहतरीन थी।’

कोलकाता पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि 'धोनी ने न सिर्फ रेंज में निशानेबाजी की बल्कि कोलकाता पुलिसकर्मियों से बात करके उनकी हौसलाअफजाई भी की। 'दूसरी बार धोनी की मेजबानी शानदार रही। वह बेहतरीन निशानेबाज हैं और उन्होंने हम सभी को प्रेरित किया।'

उन्होंने कहा, ‘पीटीएस की शूटिंग रेंज अत्याधुनिक है और धोनी ने 10 और 25 मीटर दोनों रेंज में निशानेबाजी की। इससे पहले धोनी ने 2010 में एक पुरानी मोटरसाइकिल की तलाश में शहर पुलिस के मुख्यालय का दौरा किया था।

भारत पांच वनडे मैचों की सिरीज़ के दूसरे मैच में आज ईडन गार्डन्स में आस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। इससे पहले भारत ने वर्षा से प्रभावित पहले मैच में आस्ट्रेलिया को 26 रन से हराकर सिरीज़ में 1-0 की बढ़त बना रखी है।

Latest Cricket News