A
Hindi News खेल क्रिकेट आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं करना चाहिए धोनी को रिटेन

आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं करना चाहिए धोनी को रिटेन

आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन से पहले वास्तव में मेगा नीलामी होती है तो चेन्नई सुपर किंग्स को एमएस धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए।

<p>आकाश चोपड़ा का बड़ा...- India TV Hindi Image Source : PTI आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं करना चाहिए धोनी को रिटेन

भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन से पहले वास्तव में मेगा नीलामी होती है तो चेन्नई सुपर किंग्स को एमएस धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए।

चोपड़ा ने कारण दिया है कि अगर धोनी को रिटेन किया जाता है, तो टीम 15 करोड़ रुपये गंवा देगी। भारत के पूर्व बल्लेबाज ने सुझाव दिया है कि CSK को धोनी को वापस पूल में भेजना चाहिए और फिर CSK राइट-टू-मैच कार्ड के माध्यम से धोनी को खरीद सकता है। ऐसा करने से, CSK कुछ पैसे बचा सकता है और एक अच्छी टीम बना सकता है।

विंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, केन और बोल्ट को आराम

चोपड़ा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "मुझे लगता है कि सीएसके को धोनी को मेगा नीलामी में भेजना चाहिए, अगर कोई मेगा नीलामी होती है तो आप तीन साल तक उसके साथ रहेंगे। लेकिन धोनी तीन साल तक आपके साथ रहेंगे? मैं यह नहीं कह रहा कि धोनी को मत रखिए?" वह अगला आईपीएल खेलेंगे, लेकिन अगर आप उन्हें एक रिटेन खिलाड़ी के रूप में रखते हैं, तो आपको 15 करोड़ रुपये देने होंगे।"

Latest Cricket News