A
Hindi News खेल क्रिकेट डेल स्टेन के घर में एक हफ्ते के भीतर 3 बार चोरी की कोशिश

डेल स्टेन के घर में एक हफ्ते के भीतर 3 बार चोरी की कोशिश

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा है कि लॉकडाउन में पिछले शुक्रवार से लेकर अब तक 3 बार उनके घर में चोरी की कोशिश हो चुकी है।

<p>डेल स्टेन के घर में एक...- India TV Hindi Image Source : TWITTER - MELBOURNE STARS डेल स्टेन के घर में एक हफ्ते के भीतर 3 बार चोरी की कोशिश

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा है कि लॉकडाउन में पिछले शुक्रवार से लेकर अब तक 3 बार उनके घर में चोरी की कोशिश हो चुकी है। स्टेन का कहना है कि इन घटनाओं से उनकी मां बहुत डरी हुई हैं। स्टेन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

डेल स्टेन ने ट्विटर पर लिखा, " शुक्रवार से लेकर अब तक मेरे घर में तीन बार चोरी करने के प्रयास हो चुके हैं। कल तो उन्होंने मेरे दोस्त की कार ही नष्ट कर दी और आज रात उन्होंने मेरी मां को बहुत डरा दिया, जोकि घर में अकेली थी।" उन्होंने आगे कहा, "निश्चित तौर पर, कोरोना लोगों को अवसाद की ओर धकेल रहा है। आप लोग सुरक्षित रहिए।"

बता दें, 1 जून को देश में लागू तीसरे चरण के लॉकडाउन के बाद से ही दक्षिण अफ्रीका में अपराध की दर में इजाफा हुआ है। दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी गेंदबाज स्टेन ने अब तक 93 टेस्ट, 125 वनडे और 47 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें क्रमश: 439, 196 और 64 विकेट हासिल किए हैं।

गौरतलब है कि डेल स्टेन ने पिछले महीने वर्ल्ड क्रिकेट के खिलाड़ियों को मिलाकर अपनी सबसे बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी थी। स्टेन ने अपनी टीम में उन खिलाड़ियों को शामिल किया था जिनके साथ और खिलाफ वह खेले हैं।

उन्होंने अपनी टीम में पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ, श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा, महान आलराउंडर जैक्स कॉलिस, महान फील्डर जोंटी रोड्स और क्विंटन डी कॉक को अपनी टीम में जगह दी थी। गेंदबाजी में ब्रेट ली, पॉल हैरिस और एलन डोनाल्ड को शामिल किया।

डेल स्टेन की बेस्ट प्लेइंग इलेवन : कुमार संगाकारा, ग्रीम स्मिथ, डेव हैकेन, जैक्स कॉलिस, जोंटी रोड्स, क्विंटन डी कॉक, ब्रेट बरगियाची, पीटर लोम्बार्ड, ब्रेट ली, पॉल हैरिस, और एलन डोनाल्ड।

Latest Cricket News