A
Hindi News खेल क्रिकेट डेल स्टेन ने विराट कोहली और भारतीय फैन्स से मांगी माफी, जानें क्या है माजरा

डेल स्टेन ने विराट कोहली और भारतीय फैन्स से मांगी माफी, जानें क्या है माजरा

भारत के खिलाफ साउथ अफ्रीका की टेस्ट और टी20 सीरीज का ऐलान होने के बाद डेल स्टेन ने विराट कोहली और भारतीय फैन्स से ट्विटर पर माफी मांगी है।

विराट कोहली और डेल स्टेन- India TV Hindi Image Source : BCCI विराट कोहली और डेल स्टेन

हाल ही में साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। उनका कहना था कि अब वो टी20 और वनडे क्रिकेट पर अपना पूरा ध्यान देना चाहते हैं। लेकिन भारत के आगमी टूर के लिए साउथ अफ्रीका की सिलेक्शन कमीटी ने डेल स्टेन को टी20 सीरीज के लिए नजर अंदाज किया है।

भारत के खिलाफ साउथ अफ्रीका की टेस्ट और टी20 सीरीज का ऐलान होने के बाद डेल स्टेन ने विराट कोहली और भारतीय फैन्स से ट्विटर पर माफी मांगी है। दरअसल, नील मैनथ्रोप नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा ''क्रिकेट साउथ अफ्रीका द्वारा भारत के खिलाफ टेस्ट और टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान करने के बाद एक दिलचस्प 'फुटनोट' देखने को मिला। क्रिस मॉरिस ने खुद को चयन के लिए उपलब्ध नहीं कराया।"

यूजर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्टेन ने लिखा "मैंने खुद को उपलब्ध करवाया था, लेकिन शायद कोचिंग स्टाफ बदलने से शायद मेरा नंबर खो गया है।"

नील मैनथ्रोप ने एक बार फिर स्टेन के लिए ट्विट करते हुए लिखा "नए चयनकर्ता स्पष्ट रूप से आपको 'बड़े' खेलों के लिए बचा रहे हैं। (नए चयनकर्ता कौन हैं?)"

स्टेन ने इस ट्विट का जवाब व्यंग्य तरीके से दिया। स्टेन ने लिखा "मैं विराट कोहली और एक अरब लोगों से माफी मांगता हूं जो सोचते हैं कि वे जरूरी नहीं है।"

स्टेन का व्यंग्य क्रिकेट साउथ अफ्रीका के लिए था। स्टेन के इस ट्विट का तात्पर्य है कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका भारत को बड़ी टीम नहीं मानता इस वजह से उन्हें टीम में सिलेक्ट नहीं किया गया है।

Latest Cricket News