A
Hindi News खेल क्रिकेट साउथ अफ्रीका क्रिकेट के सालाना करार से बाहर हुए डेल स्टेन

साउथ अफ्रीका क्रिकेट के सालाना करार से बाहर हुए डेल स्टेन

सोमवार को जारी सूची में हरफनमौला खिलाड़ी ड्वयान प्रीटोरियस, बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन और तेज गेंदबाज एनरिक नोटर्जे को भी जगह मिली है।

Dale Steyn- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Dale Steyn

जोहान्सबर्ग| अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की 2020-21 सीजन की अनुबंध सूची में जगह नहीं मिली है। वहीं तेज गेंदबाज बेयुरन हेड्रिंक्स को पहली बार राष्ट्रीय अनुबंध मिला है। सोमवार को जारी सूची में हरफनमौला खिलाड़ी ड्वयान प्रीटोरियस, बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन और तेज गेंदबाज एनरिक नोटर्जे को भी जगह मिली है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के मुख्य कार्यकारी जैक्स फॉल ने कहा, "हमने 16 पुरुष और 14 महिला खिलाड़ियों को अनुबंधित किया है जो हमें लगता है कि सभी प्रारूपों में राष्ट्रीय टीम के लिहाज से सही नंबर हैं।"

उन्होंने कहा, "इससे हमें हमारे टेस्ट खिलाड़ियों और सीमित ओवरों के खिलाड़ियों को अनुबंधित करने का मौका मिला है। साथ ही हमने 17 पुरुष खिलाड़ियों के अनुबंध बाकी रखे हैं और खिलाड़ी इसके लिए क्वालीफाई कर सकते हैं।"

पुरुष अनुबंध में टी-20 विश्व कप, श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज, आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज, पाकिस्तान, भारत और वेस्टइंडीज तथा श्रीलंका के दौरे शमिल हैं।

महिला वर्ग में नादिने डी क्लर्क और सिनालो जाफ्टा के अनुबंध को अपग्रेड कर दिया गया है।

Latest Cricket News