A
Hindi News खेल क्रिकेट OMG: शराब की दुकान से चोरी करते हुए पकड़ा गया ये मशहूर इंटरनेशनल अंपायर

OMG: शराब की दुकान से चोरी करते हुए पकड़ा गया ये मशहूर इंटरनेशनल अंपायर

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, डेरल हेयर ने एक शराब दुकान से करीब 7041 डालर रुपए चुराए थे।

umpire- India TV Hindi umpire

सिडनी: अंतर्राष्ट्रीय अंपायर रहे डेरल हेयर को चोरी का दोषी पाया गया है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, डेरल हेयर ने एक शराब दुकान से करीब 7041 डालर चुराए थे। डेरल हेयर क्रिकेट में अंपायरिंग से रिटायर होने के बाद इसी शराब के स्टोर पर काम कर रहे थे।

78 टेस्ट में अंपायरिंग करने वाले डेरल हेयर ने शराब के स्टोर पर 25 फरवरी से लेकर 28 अप्रैल के बीच में मौका मिलने पर चोरी की। खबरों की मानें तो हेयर को जुआ खेलने की लत है। इसी कारण वह पैसा चुराते थे।

A file image of former Test umpire Darrell Hair

सिडनी मार्निंग हेराल्ड ने कहा कि हेयर को जुए की लत थी और सीसीटीवी फुटेज में उन्हें रंगे हाथों पकड़ने के बाद उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है। 1992 से 2008 के बीच 78 टेस्ट में अंपायरिंग करने वाले हेयर को दो आरोपों का दोषी पाया गया है। उनके वकील एंड्रयू रोल्फे ने कहा हेयर लंबे समय तक सुर्खियों में रहे हैं और उनके लिये यह घटना छवि खराब करने वाली है।

हालांकि उनके लिए राहत की बात ये रही कि उन्हें जज ने जेल की सजा नहीं सुनाई। लेकिन उनसे 18 महीने का अच्छे बर्ताव का बॉन्ड भराया गया है। इसके साथ ही उन्हें काउंसलिंग के साथ-साथ चोरी किया गया पैसा वापस करने को कहा गया है।

Latest Cricket News