Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट मेरा लक्ष्य अभी भी वेस्टइंडीज के...

मेरा लक्ष्य अभी भी वेस्टइंडीज के लिए 100 टेस्ट खेलना : डारेन ब्रावो

डारेन की लंबे समय बाद विंडीज टेस्ट टीम में वापसी हुई है। उन्होंने अपनी वापसी को सार्थक करते हुए एंटीगुआ में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में संयम से भरी बेहतरीन पारी खेली थी।  

IANS
IANS 04 Feb 2019, 23:06:45 IST

एंटीगुआ। बाएं हाथ के बल्लेबाज डारेन ब्रावो ने कहा है कि बचपन से उनका सपना अपने देश वेस्टइंडीज के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना था और अभी भी वह इसी सपने को लेकर जी रहे हैं। डारेन की लंबे समय बाद विंडीज टेस्ट टीम में वापसी हुई है। उन्होंने अपनी वापसी को सार्थक करते हुए एंटीगुआ में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में संयम से भरी बेहतरीन पारी खेली थी।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए इंटरव्यू में ब्रावो ने कहा, "बचपन से मेरा लक्ष्य वेस्टइंडीज के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना था। मैंने जब पदार्पण किया तब भी यही मेरा लक्ष्य था और अभी भी मेरा यही लक्ष्य है। मुझे नहीं लगता कि कोई इसे बदल सकता है। मैंने अभी तक 51 टेस्ट खेल लिए हैं। अब बस कुछ और टेस्ट बाकी हैं। उम्मीद है कि मैं अगले पांच साल तक और खेल सकूं। टेस्ट क्रिकेट निश्चित तौर पर खिलाड़ी की असली परीक्षा होता है।"

ब्रावो ने कहा कि वह तीनों प्रारूप में चयन के लिए उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा, "वेस्टइंडीज के लिए खेलने पर मेरा पूरा ध्यान है। मैं तीनों प्रारूपों में चयन के लिए उपलब्ध हूं। मुझे वापसी करते हुए अच्छा लग रहा है।" वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड पर 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन