A
Hindi News खेल क्रिकेट टी-20 इंटरनेशनल में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बने डेविड मलान

टी-20 इंटरनेशनल में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बने डेविड मलान

मलान ने पाकिस्तान के युवा क्रिकेटर बाबर आजम को पीछे छोड़ा है। बाबर आजम ने टी-20 इंटरनेशनल में अपनी 26वीं पारी के दौरान 1000 रनों के आंकड़े को छुआ था। 

David Malan, T20 International, sports, cricket, india vs England - India TV Hindi Image Source : BCCI.TV David Malan

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड मलान भारत के खिलाफ पांचवे टी-20 मुकाबले में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। मलान टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। मलान ने अपने करियर की महज 24वीं पारी में यह उपलब्धि हासिल किया। 

इस मामले में मलान ने पाकिस्तान के युवा क्रिकेटर बाबर आजम को पीछे छोड़ा है। बाबर आजम ने टी-20 इंटरनेशनल में अपनी 26वीं पारी के दौरान 1000 रनों के आंकड़े को छुआ था। 

ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली टी-20 इंटरनेशनल में सबसे तेज 1000 रन पूरा करने के मामले में अब तीसरे स्थान पर आ गए हैं। विराट कोहली ने अपने करियर के 27वीं पारी में इस उपलब्धि को को हासिल किया था।

आपको बता दें कि मोर्गन भारत के खिलाफ पिछले चार मैचों में कुछ खास प्रदर्शन नही कर रहे थे। उन्हें पांचवे मैच मे भी मौक दिया गया और उन्होंने जोस बटलर से साथ इंग्लैंड की पारी को संभला और ताबड़तोड़ 46 गेंद में 68 रनों की पारी खेली। 

अपनी इस पारी में मलान ने 9 चौके लगाने के साथ 2 बेहतरीन छक्के भी लगाए।

Latest Cricket News