A
Hindi News खेल क्रिकेट बीपीएल में हास्यास्पद तरीके से रन आउट हुए डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ की टीम से था मैच

बीपीएल में हास्यास्पद तरीके से रन आउट हुए डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ की टीम से था मैच

बांग्लादेश में जारी बीपीएल (बांग्लादेश प्रीमियर लीग) में बॉल टेंपरिंग केस में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के दो महान खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को कप्तानी सौंपी गई है।

David Warner and Steve Smith- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES David Warner and Steve Smith

बांग्लादेश में जारी बीपीएल (बांग्लादेश प्रीमियर लीग) में बॉल टेंपरिंग केस में एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के दो महान खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को कप्तानी सौंपी गई है। डेविड वॉर्नर जहां सिलहट सिक्सर्स की कप्तानी कर रहे हैं तो वहीं स्टीव स्मिथ ने कोमिला विक्टोरियंस की कमान संभाली है। इस लीग में जब यह दोनों टीमें तीसरे मैच में आमने सामने हुए तो एक हास्यास्पद पल देखने को मिला।

यह हास्यास्पद पल डेविड वॉर्नर के रन आउट का है। दरअसल, डेविड वॉर्नर की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही थी। डेविड वॉर्नर संभल कर बल्लेबाजी कर रहे थे। वॉर्नर 13 गेंदों पर 14 रन बनाकर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन पांचवे ओवर में वो बेहद ही हास्यास्पद तरीके से रन आउट हुए।

पांचवे ओवर की तसरी गेंद पर उनकी टीम के बल्लेबाज तौहीद ने स्क्वायर लेग पर शॉट खेला, लेकिन उनका रन लेने का कोई मूड़ नहीं था। मगर नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े कप्तान डेविड वॉर्नर तौहीद के शॉट खेलते ही रन के लिए दौड़ पड़े और वो रन आउट हो गए। हालांकि अंपयारों ने इसकी जांच जरूर की वापस क्रीज में कौन पहले पहुंचा। लेकिन उन्होंने बाद में वॉर्नर को ही रन आउट दिया।

देखें वीडियो-

इस मैच में वॉर्नर की टीम को स्टीव स्मिथ की टीम ने 4 विकेट से मात दी। यह मैच काफी रोमांचक रहा। स्मिथ की टीम ने यह मैच एक गेंद शेष रहते जीता। वॉर्नर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 128 रन बनाए थे। इस मैच में स्मिथ भी कुछ खासा कमाल नहीं दिखा सके। स्मिथ ने 17 गेंदों पर 16 रन बनाए थे।

Latest Cricket News