A
Hindi News खेल क्रिकेट डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर जम कर की पत्नी कैंडिस की तारीफ, कहा- हमेशा करती हैं मोटिवेट

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर जम कर की पत्नी कैंडिस की तारीफ, कहा- हमेशा करती हैं मोटिवेट

वॉर्नर इन दिनों बायो बबल से दूर अपने घर पर अपने परिवार के साथ हैं।

<p>David Warner lavishes praises on his wife</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@DAVIDWARNER31 David Warner lavishes praises on his wife

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह कैंडिस उनको रनिंग के लिए मोटिवेट करती हैं और वे 10 किलोमीटर तक भागते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए एक फोटो शेयर की थी।

उन्होंने अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर की थी जिसका एक लंबा सा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने बताया कि उनको रनिंग बिलकुल पसंद नहीं है और उस फोटो में वे काफी संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कोई अगर किसी चीज को करने की ठान ले और उसके लिए समय निकाल ले तो सबकुछ मुमकिन है।

गौरतलब है कि वॉर्नर इन दिनों बायो बबल से दूर अपने घर पर अपने परिवार के साथ हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए मजेदार वीडियो और फोटो शेयर करते हैं।

 Ind vs Eng: पहले टेस्ट में इस वजह से प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना सके इशांत शर्मा

उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे 'वाथी कमिंग' पर डांस कर रहे थे। वहीं फ्रेंडशिप डे के मौके पर उन्होंने केन विलियमसन और जॉनी बेयरस्टो के साथ फोटो शेयर की थी।

Latest Cricket News