A
Hindi News खेल क्रिकेट 'हेरा फेरी' के आयकॉनिक सीन को वॉर्नर ने किया कॉपी, अक्षय कुमार की उतारी नकल

'हेरा फेरी' के आयकॉनिक सीन को वॉर्नर ने किया कॉपी, अक्षय कुमार की उतारी नकल

डेविड वॉर्नर आए दिन अपने और अपने परिवार के फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

<p>David Warner recreates Akshay Kumar’s famous pose...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@DAVIDWARNER31 David Warner recreates Akshay Kumar’s famous pose from ‘Hera Pheri’

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को काफी एंटरटेन करते हैं। वॉर्नर आखिरी बार आईपीएल 2021 के दौरान क्रिकेट मैदान पर नजर आए थे लेकिन सीजन को 4 मई को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। पिछले 2 महीने से वॉर्नर क्रिकेट से दूर हैं।

अब ऐसे में वे अपने फैंस का मनोरंजन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे। वे आए दिन अपने और अपने परिवार के फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। जो लोग उन्हें फॉलो करते हैं जरूर जानते होंगे कि वॉर्नर को भारत और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से कितना प्यार है। वे लगभग रोज बॉलीवुड से जुड़े वीडियो शेयर करते हैं। अब उन्होंने अक्षय कुमार की मशहूर फिल्म 'हेरा फेरी' के एक आयकॉनिक सीन को रीक्रिएट किया है।

साथ ही उन्होंने कैप्शन में ये भी लिखा कि किसने ये पोज ज्यादा बेहतर किया है, अक्षय कुमार ने या उन्होंने खुद।

मेडिकल प्रमुख के चयन के लिए भारतीय डॉक्टर से मदद लेगा PCB

ये फोटो शेयर करते ही वॉर्नर के लिए कई कमेंट्स आए। एक कमेंट उनमें से राशिद खान का भी था। उन्होंने कमेंट में कुछ लिखा नहीं, उन्होंने सिर्फ इमोजी बनाया। राशिद ने हंसने वाला इमोजी बनाया था। इस पर वॉर्नर ने उन्हें जवाब में लिखा, "तुम मुझ पर क्यों हंस रहे हो राशिद खान।"

Latest Cricket News