A
Hindi News खेल क्रिकेट जानिए गुवाहाटी में हुई शर्मनाक हरकत के बाद भी वॉर्नर ने क्यों कहा भारतीय फैंस को धन्यवाद

जानिए गुवाहाटी में हुई शर्मनाक हरकत के बाद भी वॉर्नर ने क्यों कहा भारतीय फैंस को धन्यवाद

ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भारतीय क्रिकेट फैंस को धन्यवाद दिया। वॉर्नर ने कहा कि भारत आपको धन्यवाद हमारी मेजबानी करने के लिए। हमें भारत में खेलना अच्छा लगता है।

David Warner- India TV Hindi David Warner

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टी 20 सिरीज़ का आखिरी मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। आउटफील्ड गीली होने की वजह से मैच शुरु भी नहीं हो सका। जिसके चलते टी 20 सिरीज़ में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर रही। इससे पहले वनडे सिरीज़ में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

वैसे ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भारतीय क्रिकेट फैंस को धन्यवाद दिया। वॉर्नर ने कहा कि भारत आपको धन्यवाद हमारी मेजबानी करने के लिए। हमें भारत में खेलना अच्छा लगता है। हम यहां काफी प्यार और सम्मान पाते हैं। वॉर्नर ने हैदराबाद में तीसरा टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द होने पर अफसोस भी जताया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैल्यूट करते हुए फोटो शेयर की है। जिसमें लिखा है शुक्रिया भारत।


 
गौरतलब है कि गुवाहाटी टी 20 में ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस ने उनकी टीम बस पर पत्थर फेंका था। इस घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी घबरा गई थी। हालांकि इसको भुलाते हुए जिस तरह वॉर्नर ने भारत को धन्यवाद दिया। वो काबिले तारीफ है और यही उनके बड़े खिलाड़ी होने का सबूत भी है।

Latest Cricket News