A
Hindi News खेल क्रिकेट शनिवार को डेविड वॉर्नर करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, ले सकते हैं बड़ा फैसला

शनिवार को डेविड वॉर्नर करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, ले सकते हैं बड़ा फैसला

डेविड वॉर्नर को गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण का मास्टर माइंड कहा जा रहा है।

<p>सिडनी एयरपोर्ट पर...- India TV Hindi सिडनी एयरपोर्ट पर डेविड वॉर्नर और उनका परिवार

गुरुवार का दिन क्रिकेट जगत के लिए आंसुओं भरा रहा। पहले कैमरन बैंक्रॉफ्ट फिर स्टीवन स्मिथ और फिर शाम होते-होते डैरेन लेहमेन मीडिया के सामने रोते दिखाई दिए। वजह एक ही थी और वो थी बॉल टैंपरिंग (गेंद से छेड़छाड़)। अब इस पूरे विवाद के मास्टरमाइंड माने जा रहे डेविड वॉर्नर भी जल्द कैमरे के सामने बयान देते नजर आएंगे। माना जा रहा है कि वॉर्नर शनिवार को मीडिया के सामने आ सकते हैं। ये पहली बार होगा जब वॉर्नर बैन लगने के बाद मीडिया के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे। इससे पहले जब वो गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया लौटे थे तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया था। लेकिन उस दौरान वॉर्नर ने कहा था कि उन्हें अभी थोड़ा समय चाहिए। अभी वो अपने बच्चों को आराम देना चाहते हैं और कुछ ही दिनों में वो अपना बयान देंगे।

साफ देखा जा सकता था कि जब वॉर्नर एयरपोर्ट पर थे तो उनकी आंखें भी नम थीं और उनकी पत्नी तो रोने ही लगी थीं। हालांकि वॉर्नर इससे पहले ट्वीट कर अपने किए की माफी मांग चुके हैं। वॉर्नर ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'ऑस्ट्रेलिया और दुनियाभर के क्रिकेट फैंस- मैं सिडनी के लिए निकल चुका हूं। गलती हो चुकी है और इससे क्रिकेट को काफी नुकसान पहुंचा है। मैं अपनी भूमिका की जिम्मेदारी लेता हूं और इसके लिए माफी मांगता हूं। मुझे इसका अंदाजा है कि इससे खेल और फैंस को कितना धक्का लगा है। मैं इस खेल को बचपन से पसंद करता हूं। मैं अब लंबी सांस लेना चाहता हूं। मैं आपके सामने कुछ दिनों में बयान दूंगा।'

आपको बता दें कि माना जा रहा है कि बैन लगने के बाद स्मिथ कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ, वॉर्नर पर एक-एक साल का और बैंक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगाया है। वॉर्नर से पहले स्मिथ और बैंक्रॉफ्ट मीडिया के सामने अपना बयान दे चुके हैं।

Latest Cricket News