A
Hindi News खेल क्रिकेट कैरीबियन प्रीमियर लीग में खेलते नजर आएंगे 1 साल का बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर

कैरीबियन प्रीमियर लीग में खेलते नजर आएंगे 1 साल का बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्वर बैन के कारण आईपीएल 2018 में नहीं खेल पाए थे।

<p>डेविड वॉर्नर</p>- India TV Hindi डेविड वॉर्नर

दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ कर 1 साल का बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर कैरीबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम सेंट लूसिया के साथ करार किया है। फ्रेंचाइजी ने शनिवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है। सीपीएल के आगामी सीजन की शुरुआत आठ अगस्त से हो रही है। वार्नर अपने देश के साथी खिलाड़ी डार्सी शॉर्ट का स्थान लेंगे जो भारत दौरे पर जा रही ऑस्ट्रेलिया-ए टीम का हिस्सा बनने के कारण लीग में नहीं खेल पाएंगे। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट ने फ्रेंचाइजी के महानिदेशक मोहम्मद खान के हवाले से लिखा है, 'हम सेंट लूसिया स्टार्स में वॉर्नर का स्वागत करते हैं। वॉर्नर मौजूदा समय के महान बल्लेबाजों में से एक हैं और साथ ही मैच जीताऊ खिलाड़ी भी हैं।' वॉर्नर को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में बॉल टेम्पिरिंग विवाद में दोषी पाए जाने के बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने उन पर 12 महीने का प्रतिबंध लगा दिया था। 

बैन लगने के कारण वॉर्नर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी नहीं खेल सके थे। आईपीएल में वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे। लेकिन बैन लगने के बाद आईपीएल से भी उन्हें बाहर कर दिया गया और उनकी जगह केन विलियमसन को कप्तानी सौंप दी गई थी। 

Latest Cricket News