A
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका! स्टीव स्मिथ के बाद डेविड वॉर्नर की भी होगी सर्जरी

वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका! स्टीव स्मिथ के बाद डेविड वॉर्नर की भी होगी सर्जरी

बता दें कि वॉर्नर को चोट क्रिस गेल की टीम रंगपुर राइडर्स के खिलाफ सिलहट सिक्सर्स के लिए 36 गेंदों में 61 रनों की नाबाद पारी के दौरान लगी थी। इसी पारी में बाएं हाथ के बल्‍लेबाज वार्नर को दाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करते देखा गया था।

वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका! स्टीव स्मिथ के बाद डेविड वॉर्नर की भी होगी सर्जरी- India TV Hindi Image Source : GETTY वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका! स्टीव स्मिथ के बाद डेविड वॉर्नर की भी होगी सर्जरी

एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर कोहनी की चोट के चलते बांग्लादेश प्रीमियर लीग बीच में ही छोड़कर वापस ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे। इसी साल इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है। अब डेविड वॉर्नर बांग्लादेश प्रीमियर लीग में चोटिल होने के बाद कोहनी की सर्जरी के लिए वापस ऑस्ट्रेलिया लौटेंगे। बता दें कि वॉर्नर को चोट क्रिस गेल की टीम रंगपुर राइडर्स के खिलाफ सिलहट सिक्सर्स के लिए 36 गेंदों में 61 रनों की नाबाद पारी के दौरान लगी थी। इसी पारी में बाएं हाथ के बल्‍लेबाज वार्नर को दाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करते देखा गया था। इतना ही नहीं, क्रिस गेल की तीन लगातार गेंदों पर एक छक्‍कर और दो चौके लगाकर उन्होंने 14 रन बटोरे। 

Foxsports.com.au की खबर के मुताबिक आने वाले दिनों में वार्नर की कोहनी की सर्जरी होगी। ऐसा माना जा रहा है कि चोट के कारण वे एक महीने तक एक्शन से बाहर रह सकते हैं। हालांकि वर्ल्ड कप से पहले वॉर्नर के फिट होने की उम्मीद है लेकिन उससे पहले वे फील्ड पर कम ही समय बिता पाएंगे। जोकि एक साल से इंटरनेशनल क्रिकेट से बैन चल रहे डेविड वॉर्नर और पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए परेशानी का सबब बन सकता है।

केवल वॉर्नर ही नहीं बल्कि उनके साथ ही बैन चल रहे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को भी कोहनी की सर्जरी के लिए बांग्लादेश प्रीमियर लीग बीच में ही छोड़ना पड़ा था। हालांकि स्टीव स्मिथ ( Steve Smith) की कोहनी की सर्जरी काययाब रही है। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की खबर के मुताबिक स्मिथ की सर्जरी के कामयाब रहने के बाद अब उन्हें छह सप्ताह के आराम की जरूरत पड़ेगी और उसके बाद उनका रिहेब प्रोग्राम कुछ सप्ताह और खिंच सकता है। इस चोट के चलते अब यह मुमकिन नजर नहीं आ रही है कि वह 29 मार्च को अपनी 12 महीने की पाबंदी खत्म होने के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल हो सकें।

Latest Cricket News