A
Hindi News खेल क्रिकेट गौतम गंभीर के कप्तान बनते ही दिल्ली डेयरडेविल्स में बड़ा बदलाव

गौतम गंभीर के कप्तान बनते ही दिल्ली डेयरडेविल्स में बड़ा बदलाव

गौतम गंभीर के कंधों पर इस बार दिल्ली को खिताब दिलाने की जिम्मेदारी होगी।

गौतम गंभीर- India TV Hindi गौतम गंभीर

आईपीएल-11 के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। सभी टीमों के कप्तान भी तय हो गए हैं और अब फैंस को टूर्नामेंट के शुरू होने का इंतजार है। टूर्नामेंट से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने एक बड़ा बदलाव किया है। टीम ने हाल ही में गौतम गंभीर को अपना कप्तान बनाया था। अब गंभीर के कप्तान बनते ही अब टीम की जर्सी भी बदल गई है। जी हां, दिल्ली की टीम अब इस आईपीएल में बदली हुई जर्सी या दूसरे शब्दों में कहें तो नई जर्सी पहनकर खेलती नजर आएगी।

इस मौके पर कप्तान गंभीर ने कहा, 'एक कप्तान अपने खिलाड़ियों की वजह से ही महान बन पाता है। आप सिर्फ टीम के सामने उदाहरण पेश कर सकते हैं। वो टीम होती है जो टूर्नामेंट या खिताब जीतती है। टीम को जीत सिर्फ 11 नहीं बल्कि पूरे 25 खिलाड़ी जिताते हैं।' गंभीर ने ये भी माना कि उनका लक्ष्य सिर्फ दिल्ली के लिए वापसी करना ही नहीं था, बल्कि वो टीम को जीतते देखना चाहते हैं।

आपको बता दें कि इस बार दिल्ली को नया कप्तान और नई जर्सी मिल गई है और ऐसे में फैंस को उनसे नये और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। दिल्ली की टीम ने अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है, ऐसे में कोलकाता को दो बार चैंपियन बनाने वाले गंभीर इस बार अपनी रणनीति से दिल्ली को जीत दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे।

Latest Cricket News