A
Hindi News खेल क्रिकेट पीएसएल प्लेऑफ में महमूदुल्लाह और विन्स की जगह लेंगे डेनली और टेलर

पीएसएल प्लेऑफ में महमूदुल्लाह और विन्स की जगह लेंगे डेनली और टेलर

इंग्लैंड के जो डेनली और जिम्बाब्वे के ब्रेंडन टेलर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) प्लेऑफ के लिये मुल्तान सुल्तांस की टीम में महमूदुल्लाह और जेम्स विन्स की जगह लेंगे। 

<p>पीएसएल प्लेऑफ में...- India TV Hindi Image Source : GETTY पीएसएल प्लेऑफ में महमूदुल्लाह और विन्स की जगह लेंगे डेनली और टेलर

कराची। इंग्लैंड के जो डेनली और जिम्बाब्वे के ब्रेंडन टेलर पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) प्लेऑफ के लिये मुल्तान सुल्तांस की टीम में महमूदुल्लाह और जेम्स विन्स की जगह लेंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

बांग्लादेश के स्पिनर महमूदुल्लाह और इंग्लैंड के बल्लेबाज विन्स को अपने देशों से रवानगी से पहले हुए परीक्षण में कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया जिससे वे टूर्नामेंट से बाहर हो गये। पीसीबी ने एक बयान में कहा, ‘‘जो डेनली और ब्रेंडन टेलर एचबीएल पाकिस्तान सुपर लीग 2020 प्लेऑफ के लिये मुल्तान सुल्तांस में महमूदुल्लाह और जेम्स विन्स की जगह लेंगे।’’

इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज फाफ डु प्लेसी समेत 21 विदेशी खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग प्लेआफ का हिस्सा होंगे। कोरोना वायरस महामारी के कारण पीएसएल प्लेआफ मार्च में स्थगित कर दिये गए थे जो अब 14 से 17 नवंबर तक होंग । डुप्लेसी पहली बार पीएसएल में खेलेंगे जो पेशावर जाल्मी का हिस्सा होंगे । 

Latest Cricket News