A
Hindi News खेल क्रिकेट तीसरे वनडे में वापसी कर सकता है ऑस्ट्रेलिया का ये धुरंधर बल्लेबाज

तीसरे वनडे में वापसी कर सकता है ऑस्ट्रेलिया का ये धुरंधर बल्लेबाज

डेविड वॉर्नर के अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाने और हिल्टन कार्टराइट की असफलता को देखते हुए आस्ट्रेलिया कल होने वाले तीसरे वनडे से पहले एरॉन फिंच की वापसी को लेकर बेताब है।

Aaron Finch- India TV Hindi Aaron Finch

इंदौर: डेविड वॉर्नर के अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाने और हिल्टन कार्टराइट की असफलता को देखते हुए आस्ट्रेलिया कल होने वाले तीसरे वनडे से पहले एरॉन फिंच की वापसी को लेकर बेताब है जिन्होंने होल्कर स्टेडियम में नेट्स पर जमकर अभ्यास भी किया।

फिंच मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पहले दो वनडे में नहीं खेल पाये थे। इन दो मैचों में वॉर्नर ने केवल 26 रन बनाये। जबकि फिंच की जगह पारी की शुरूआत करने वाले कार्टराइट दोनों मैचों में 1-1 रन ही बना पाये। वॉर्नर ने भी उम्मीद जतायी कि फिंच कल उनके साथ पारी का आगाज करने के लिये फिट हो जाएंगे।

वार्नर ने कहा, आप सभी जानते हैं कि वह किस तरह का बल्लेबाज है। वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है और पहले भी हमारे लिये काफी खेल चुका है। उसकी मौजूदगी से टॉप ऑर्डर में आक्रामकता बनी रहती है। उसे वापसी के लिये कड़ा अभ्यास करते हुए देखना अच्छा लगा। उम्मीद है कि वह कल के मैच के लिये फिट हो जाएगा।

फिंच टीम के साथ आज सुबह होल्कर स्टेडियम में पहुंचने के बाद खुद को मैच के लिये फिट करने की प्रक्रिया में जुटे रहे। वॉर्नर, ग्लेन मैक्सवेल, ट्रेविस हेड और मैथ्यू वेड के बाद उन्होंने नेट पर भी जमकर पसीना बहाया। वार्नर ने थ्रोबाल पर ज्यादा अभ्यास किया। जबकि मैक्सवेल ने एडम जंपा और एश्टन एगर के सामने लंबे शॉट खेले। कप्तान स्टीव स्मिथ ने नेट पर आने से पहले कुछ समय इंडोर विकेट पर बिताया।

अगर फिंच की वापसी होती है तो फिर कार्टराइट को बाहर बैठना होगा और वार्नर ने उनके प्रति पूरी सहानुभूति जतायी क्योंकि वह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ वनडे टीमों के खिलाफ खेल रहा है। वार्नर ने कहा, किसी भी युवा खिलाड़ी के लिये इस तरह की परिस्थितियों में नयी जिम्मेदारी में उतरना आसान नहीं होता है। यह काफी मुश्किल काम है। जब आप दुनिया की सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम के खिलाफ खेल रहे हों तो कुछ दबाव होता है। वह बेहद मेहनती और उर्जावान खिलाड़ी है।

Latest Cricket News