A
Hindi News खेल क्रिकेट अपना बर्थडे केक काटने से पहले पडिक्कल ने माही के लिए कही ये बात, BCCI ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

अपना बर्थडे केक काटने से पहले पडिक्कल ने माही के लिए कही ये बात, BCCI ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

बुधवार को बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें देवदत्त पडिक्कल का जन्मदिन मनाया जा रहा था।

<p>Devdutt Padikkal wishes MS Dhoni before cutting cake</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEVDUTT PADIKKAL Devdutt Padikkal wishes MS Dhoni before cutting cake

7 जुलाई 2021 को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया। ठीक उसी दिन युवा क्रिकेटर देवदत्त पडिक्कल भी 21 साल के हुए। लेकिन पडिक्कल ने केट काटने से पहले एक दिल छूने वाली बात कही। उन्होंने अपना बर्थडे केक काटने से पहले धोनी को विश किया।

बुधवार को बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें देवदत्त पडिक्कल का जन्मदिन मनाया जा रहा था। होटल में केक काटा जा रहा था जहां टीम के सभी खिलाड़ी मौजूद थे। जहां सभी उनको चीयर कर रहे थे, देवदत्त ने चाकू उठाया और एक खूबसूरत सी बात कही।

जैसे ही पूरी टीम उनके लिए हैप्पी बर्थडे का गाना गाने लगे, देवदत्त ने सभी को शांत करवाया और कहा, "इससे पहले कि मैं केक काटूं, मैं माही भाई को मेरी और पूरी टीम की ओर से विश करना चाहता हूं। वो हम सबके प्रेरणाश्रोत हैं और उनके जन्मदिन के दिन मेरा जन्मदिन होना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। हैप्पी बर्थडे माही भाई।"

मेन इन ब्लू ने अपने पूर्व कप्तान को दी 40वें जन्मदिन की बधाई, पढ़िए Tweets

गौरतलब है कि भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होने वाली है। टीम इंडिया की कप्तानी शिखर धवन कर रहे हैं।

Latest Cricket News