A
Hindi News खेल क्रिकेट SL vs SA : श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, फॉर्म में चल रहे धनजंय डी सिल्वा टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

SL vs SA : श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, फॉर्म में चल रहे धनजंय डी सिल्वा टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

एसएलसी ने कहा कि डी सिल्वा दो सप्ताह के लिए मैदान से दूर रहेंगे। बोर्ड को उम्मीद है कि वह इंग्लैंड के साथ होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे।

Dhananjaya de Silva, South Africa Tests, sports, cricket- India TV Hindi Image Source : TWITTER Dhananjaya de Silv

श्रीलंकाई बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें पहले टेस्ट मैच के दौरान जांघ में चोट लगी। इसी चोट के चलते 79 रनों पर खेल रहे डी सिल्वा रिटायर्ड हर्ट हो गए। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने रविवार को दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले एक बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की।

डी सिल्वा पहले दिन रिटायर्ड हर्ट होने के बाद एमआरआई के लिए गए थे।

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus, 2nd Test Day-2 : रहाणे (104)* की कप्तानी पारी से मजबूत स्थिति में भारत, ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुश्किलें

पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में तीन विकेट 54 रनों पर ही खो दिए थे। इसके बाद डी सिल्वा ने दिनेश चंडीमल के साथ 131 रन जोड़े। इसके बाद उन्हें चोट लगी और वह मैदान से बाहर चले गए।

श्रीलंका ने पहले दिन का अंत छह विकेट के नुकसान पर 340 रनों के साथ किया था।

एसएलसी ने कहा कि डी सिल्वा दो सप्ताह के लिए मैदान से दूर रहेंगे। बोर्ड को उम्मीद है कि वह इंग्लैंड के साथ होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे। इस सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से गॉल में हो रही है।

Latest Cricket News