A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: मैच के बाद एक बार फिर दिखा धोनी का मस्ती भरा अवतार, जडेजा के साथ मिलकर कुछ इस अंदाज में रोहित को डराया

VIDEO: मैच के बाद एक बार फिर दिखा धोनी का मस्ती भरा अवतार, जडेजा के साथ मिलकर कुछ इस अंदाज में रोहित को डराया

पांच वनडे मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-1 से हराने के बाद भारतीय टीम ने जीत का जश्न केक काटकर मनाया।

Dhoni and Jadeja- India TV Hindi Image Source : AP पांच वनडे मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-1 से हराने के बाद भारतीय टीम ने जीत का जश्न केक काटकर मनाया।

पांच वनडे मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-1 से हराने के बाद भारतीय टीम ने जीत का जश्न केक काटकर मनाया। इस मौके का वीडियो बीसीसीआई ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में जैसे ही केदार जाधव केक खाने आए तो रोहित ने उनके मुंह पर ही केक लगा दिया। 

इस वीडियो में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का एक बार फिर नटखट अंदाज देखने को मिला। जैसे ही रोहित शर्मा केक काटने आए तो धोनी उनके पीछे कुछ गुब्बारे लेकर खड़े हुए थे। इस दौरान धोने ने जडेजा को एक गुब्बारा रोहित के कान के पास फोड़ने को कहा ताकि वो डर जाए। जैसे ही जडेजा ने ऐसा किया तो रोहित डर गए।

इसके बाद केक खाने आए केदार जाधव को रोहित शर्मा ने पहले अपने हाथ से केक खिलाया और फिर वही केक उनके मुंह पर भी लगा दिया। रोहित की इस मस्ती पर पूरी टीम इंडिया जोर-जोर से हंसने लगी।

उल्लेखनीय है, पांचवे वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। यह निर्णय उनपर ही भारी साबित हुआ और उनकी पूरी टीम महज 104 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। इसके बाद रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 14.5 ओवर में ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। 

Latest Cricket News