A
Hindi News खेल क्रिकेट ज़ीवा बनी आत्मनिर्भर, पापा-मम्मी की तरह खोल लिया अपना इंस्टाग्राम एकाउंट

ज़ीवा बनी आत्मनिर्भर, पापा-मम्मी की तरह खोल लिया अपना इंस्टाग्राम एकाउंट

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी ज़ीवा ने ख़ुद अपना सोशल मीडिया अकाउंट खोल लिया है. इसकी आईडी है zivasinghdhoni006.

Ziva- India TV Hindi Ziva

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी ज़ीवा अपने पिता की तरह ख़बरों में छाईं रहती हैं. पहले तो इसकी वजह ये होती थी कि धोनी और साक्षी अक्सर सोशल मीडिया पर ज़ीवा की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं लेकिन अब ज़ीवा ने ख़ुद अपना सोशल मीडिया अकाउंट खोल लिया है. इसकी आईडी है zivasinghdhoni006. इस अकाउंट से ज़ीवा ने सोशल मीडिया में अपनी पारी की शुरुआत कर दी है और इसका सारा क्रेडिट डैडी धोनी और मॉम साक्षी को जाता है. 

जिस तरह से ज़ीवा की हर तस्वीर इंटरनेट पर छाई रहती है, उससे तो लगने लगता है कि वह अपने पापा से भी ज़्यादा बड़ी सेलिब्रिटी हैं. ज़ीवा के इंस्टाग्राम एकाउंट में ज़ीवा की कई तस्वीरें डाली हैं. 

धोनी और साक्षी ने अपनी बेटी ज़ीवा की प्यारी-प्यारी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर डाल दिए हैं. हर तस्वीर में जीवा बहुत प्यारी लग रही हैं. किसी फोटो में जीवा चश्मा लगाकर अपने पापा के साथ बैठी हैं तो किसी समुद्र के किनारे एन्जॉय कर रही हैं. जीवा के इस अकाउंट को एम एस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी दोनों फॉलो कर रहे हैं.

स्लाइड में देखें ज़ीवा के एकाउंट में उनकी तस्वीरेें

Latest Cricket News