A
Hindi News खेल क्रिकेट साक्षी नही कोई और है धोनी का पहला प्यार जिसे नहीं भूल पाए आज तक

साक्षी नही कोई और है धोनी का पहला प्यार जिसे नहीं भूल पाए आज तक

कहा और माना जाता है कि टीम इंडिया के कप्तान (वनडे,टी20) महेंद्र सिंह धोनी का पहला और आख़िरी प्यार है साक्षी जिससे उन्होंने ब्याह भी रचाया है और एक संतान भी पैदा की है लेकिन

dhoni

धोनी को अपनी बुलेट की सवारी महंगी पड़ चुकी है। सही तरीके से गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं लिखे जाने की वजह से उनका फाइन हुआ था और ये फ़ाइन उनसे उनके घर जाकर वसूला गया था।

जानें धोनी के काफ़िले में हैं कौन-कौन सी कारें

धोनी के पास लगभग दस से अधिक कारों का काफिला है जिसमें महिंद्रा स्कॉर्पियो, रेंज रोवर आदि गाड़ियां शामिल हैं। साथ ही उनके पास हमर एच-2, सिएरा, मित्सुबिशी, आउटलैंडर, टोयोटा कोरोला और ऑडी जैसी गाड़ियां भी हैं। टोयोटा कोरोला झारखण्ड सरकार ने 2007 में उन्हें गिफ्ट की थी। दुनिया में टी-20 सीरीज में भारत का झंडा लहराने पर झारखण्ड सरकार ने उन्हें यह तोहफा दिया था। वहीँ 17 फीट लम्बी  'हमर' धोनी ख़ुद दिल्ली से चलाकर रांची लेकर आये थे। इस यात्रा में बॉलर आरपी सिंह ने भी उनका साथ दिया था।

बाइक्स का भी ज़ख़ीरा है धोनी का

कार तो कार धौनी के पास एक दर्जन से भी अधिक बाइक भी हैं। इनमें कवास्की निंजा, हार्ले डेविडसन, डुकाटी 1098, यामाहा थंडरकैट, टीवीएस अपाचे, एनफील्ड बुलेट, यामाहा 650 समेत और भी कई मोटरसाइकिल शामिल हैं।

Latest Cricket News