A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली, कपिल, गांगुली नहीं सलमान का ''ख़ानदान'' है इस क्रिकेटर का दीवाना

कोहली, कपिल, गांगुली नहीं सलमान का ''ख़ानदान'' है इस क्रिकेटर का दीवाना

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान और उनका पूरा ख़ानदान क्रिकेट का दीवाना है और अक़्सर इन्हें क्रिकेट के मैदान में मैच का लुत्फ़ उठाते देखा जाता है. सलमान ने बताया कि वो और उनके पिता सलीम ख़ान किस क्रिकेटर के दीवाने हैं. 

<p>Salman Khan</p>- India TV Hindi Salman Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान और उनका पूरा ख़ानदान क्रिकेट का दीवाना है और अक़्सर इन्हें क्रिकेट के मैदान में मैच का लुत्फ़ उठाते देखा जाता है. सलमान ख़ान के परिवार का एक सदस्य अरबाज़ ख़ान इन दिनों क्रिकेट को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. अरबाज़ का नाम आईपीएल-2018 के दौरान सट्टेबाज़ी में आया है और पुलिस उनसे पूछताछ भी कर रही है. ज़ाहिर है ऐसे में सलमान ख़ान सहित उनका पूरा ख़ानदान मुश्किल में है.

पिछले दिनों ऐसी भी ख़बरें आईं थीं कि सलमान खान अब अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के प्रोजेक्ट से अरबाज़ ख़ान को बाहर करना चाहते हैं. बता दें कि सट्टेबाज़ी के चलते फिल्म निर्देशन की ज़िम्मेदारी उन्होंने पहले ही अरबाज़ से ले ली थी और अब वो प्रोडक्शन की ज़िम्मेदारियों से उन्हें हटाना चाहते हैं.

सलमान इन दिनों रियलिटी शो 'दस का दम' की शूटिंग में बिज़ी हैं. शो के दौरान सलमान ने कई बातों का ख़ुलासा किया. सलमान ने बताया कि वो और उनके पिता सलीम ख़ान किस क्रिकेटर के दीवाने हैं. सलमान ने बताया कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी काफी पसंद हैं. इससे पहले भी सलमान ख़ान कई मौकों पर धोनी से अपनी नज़दीकियां दिखा चुके हैं. सलमान ने फिल्म 'सुल्तान' की रिलीज़ के वक्त धोनी और साक्षी को अपने घर पर बुलाया था. इसके अलावा भी कई मौकों पर धोनी सलमान  के घर गए हैं.

Salim Khan, Dhoni, Salman Khan

'दस का दम' शो में सलमान ने कहा कि उनके पिता भी इस माही को प्यार करते हैं. दरअसल शो के दौरान एक सवाल था कि कितने प्रतिशत भारतीय कपिल देव, सौरव गांगुली, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी में से किसे सबसे अच्छा कप्तान मानते हैं. सवाल के जवाब में सलमान ख़ान ने जवाब दिया कि मेरे पिता का मानना है कि धोनी सबसे कूल कप्तान हैं. वो मैदान में भी शालीनता बनाए रखते हैं. क्रिकेट को जेंटलमैन गेम माना जाता है और इस खेल की भावना को वो मैदान में बनाकर रखते हैं.

Latest Cricket News