A
Hindi News खेल क्रिकेट देखें धोनी की प्रेमिका प्रियंका की तस्वीर जिसकी एक्सीडेंट में हुई थी मौत

देखें धोनी की प्रेमिका प्रियंका की तस्वीर जिसकी एक्सीडेंट में हुई थी मौत

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में धोनी की एक गर्लफ्रेंड को दिखाया गया था जिसका नाम प्रियंका झा था और जिसकी एक्सीडेंट में मौत हो जाती है। आज हम आपको उनकी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा से रुबरु करा रहे हैं।

Dhoni- India TV Hindi Dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में धोनी के करियर और उनके निजी लाइफ दोनों को दर्शकों ने काफी सराहा था। अगर आपने फिल्म को देखा है तो आपको यह अच्छे से याद होगा कि फिल्म में धोनी की एक गर्लफ्रेंड को दिखाया गया था जिसका नाम प्रियंका झा था और जिसकी एक्सीडेंट में मौत हो जाती है। आज हम आपको उनकी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा से रुबरु करा रहे हैं क्योंकि प्रियंका की तस्वीर पहली बार सामने आई है। ये भी पढ़ें: बिहार बोर्ड मैट्रिक रिजल्ट 2017: BSEB का रिजल्ट घोषित, चेक करनें के लिए यहां क्लिक करें

जिसके बाद यह सवाल खड़ा होने लगा था कि धोनी की क्या वाकई में कोई गर्लफ्रेंड थी। क्योंकि मीडिया में साक्षी के अलावा उनके रिश्ते किसी के साथ नहीं दिखाए गए हैं।

Priyanka Jha, Dhoni

ग़ौरतलब है कि धोनी फ़िल्म में अपने ज़ाती ज़िंदगी के कुछ हिस्से दिखाए जाने के सख़्त ख़िलाफ़ थे लेकिन बाद में राज़ी हो गए थे। 

Rajput

धोनी साक्षी से मिलने के पहले प्रियंका झा नाम की लड़की से प्रेम करते थे। तब वह इतने बड़े स्टार नहीं थे और जैसा कि फ़िल्म में दिखाया गया है धोनी और प्रियंका की मुलाक़ात टीम इंडिया के एक दौरे के दौरान विमान में हुई थी। तब प्रियंका को ये तक नहीं मालूम था कि धोनी टीम का हिस्सा हैं। वह भी लाखों दीवानों की तरह सचिन तेंदुलकर की दीवानी थीं।  लेकिन फिर दोनों में प्यार हो जाता है। बाद में 2002 में धोनी की प्रेमिका की एक सड़क हादसे में मौत हो जाती है और तभी से धोनी की ज़िंदगी बदल गई।

Latest Cricket News