A
Hindi News खेल क्रिकेट बेटी जीवा के साथ बाइक राइड का मजा लेते नजर आए धोनी, देखें Video

बेटी जीवा के साथ बाइक राइड का मजा लेते नजर आए धोनी, देखें Video

कोरोना के चलते पूरे भारत में 3 मई तक लॉकडाउन लगा है और भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी अन्य खिलाड़ियों की तरह अपनी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा के साथ समय बिता रहे हैं।

<p>Dhoni was seen riding a bike with his daughter ziva, see...- India TV Hindi Image Source : TWITTER Dhoni was seen riding a bike with his daughter ziva, see video

नई दिल्ली| कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी है। ऐसे में खिलाड़ी अपने परिवार के साथ भरपूर समय बिता रहे हैं। इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया के फैंस के साथ अपने विचार भी  साझा कर रहे हैं।

कोरोना के चलते पूरे भारत में 3 मई तक लॉकडाउन लगा है और भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) भी अन्य खिलाड़ियों की तरह अपनी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा के साथ समय बिता रहे हैं। साक्षी ने सोमवार को एक इंस्टाग्राम लाइव किया जिसमें धोनी बेटी जीवा (Ziva) के साथ अपने फॉर्महाउस में बाइक राइड का आंनद उठाते नजर आए। 

धोनी और बेटी जीवा का ये वीडियो साक्षी ने रिकॉर्ड किया। इस दौरान साक्षी कहती दिख रही हैं, "दो बच्चे यहां खेल रहे हैं। एक बड़ा बच्चा और एक छोटा बच्चा।" धोनी के इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियिल ट्विटर अकांउट पर भी पोस्ट किया।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है। आईपीएल पर स्थिति स्पष्ट न होने के कारण एक बार फिर धोनी के भविष्य को लेकर अटकलें  तेज हो गई है। धोनी ने आखिरी मैच साल 2019 में इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के दौरान खेला था। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मैच में वह आखिरी बार खेलते नजर आए थे। तब से ही धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर हैं।

Latest Cricket News