A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंका की 'चोरी' पकड़ी गई, हिंदुस्तान में कैमरे पर खुली पोल !

श्रीलंका की 'चोरी' पकड़ी गई, हिंदुस्तान में कैमरे पर खुली पोल !

इसे तमाशा कहेंगे ...या श्रीलंका की टीम का ड्रामा...या फिर पहले चोरी फिर सीनाजोरी।

<p>श्रीलंका</p>- India TV Hindi श्रीलंका

इसे तमाशा कहेंगे ...या श्रीलंका की टीम का ड्रामा...या फिर पहले चोरी फिर सीनाजोरी। जब अंपायर अलीम डार और इयान गाउल्ड श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल को गेंद से छेड़छाड़ करते रंगे हाथों पकड़ा तो चंडीमल उलटे अंपायर पर ही बिफर गए। गुस्से में मैदान छोड़कर चल दिए। अंपायर ने पहले चंडीमल का हाथ चेक किया क्योंकि अपंयार का मानना है कि चंडीमल ने जेब में कुछ मीठी चीज गेंद पर लगाई।

एक नहीं दो नहीं जब अंपायर ने तीसरी बार चंडीमल को बुलाकर गेंद से छेड़छाड़ का मामला उठाया तो श्रीलंका टीम मैदान छोड़कर बाहर चली गई। ये तस्वीरें आप पहली बार भारतीय टीवी स्क्रीन पर देख रहे हैं। इसके बाद अंपायर और वेस्टइंडीज की टीम मैदान पर श्रीलंका का इंतजार करती रही लेकिन श्रीलंका की टीम मैदान पर उतरने के लिए तैयार नहीं हुई। कोच असांका गुरुसिंघे को पवैलियन में फोन पर बात करते देखा गया। शायद वो श्रीलंकन बोर्ड के बड़े अधिकारियों से इस पूरे मुद्दे पर बात कर रहे थे।

विवाद बढ़ता देख मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ एक्शन में आए। उन्होंने श्रीलंका के कोच  चंडिका हथुरासिंघे और टीम मैनेजर असांका गुरुसिंघे ने को बुलाया। दोनों के बीच बातचीत हुई। इस दौरान मैच 90 मिनट तक रुका रहा। काफी मान मनौवल के बाद श्रीलंका टीम मानी और वो मैदान पर लौटी। मैदान पर श्रीलंका के इस व्यव्हार को खेल भावना के खिलाफ माना जा रहा है।

Latest Cricket News