A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत के खिलाफ मुकाबले से ठीक पहले श्रीलंका पर गिरी गाज, 2 मैच के लिए सस्पेंड हुआ ये खिलाड़ी

भारत के खिलाफ मुकाबले से ठीक पहले श्रीलंका पर गिरी गाज, 2 मैच के लिए सस्पेंड हुआ ये खिलाड़ी

भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबले से ठीक पहले मेजबान टीम पर गिरी गाज।

श्रीलंकाई टीम- India TV Hindi श्रीलंकाई टीम

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टी20 मैच से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी है। सोमवार को खेले जाने वाले टी20 मैच से ठीक पहले श्रीलंकाई टीम पर गाज गिरी है और टीम के कप्तान दिनेश चांदीमल को दो मैचों के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ स्लो ओवर रेट से ओवर फिंकवाए। जिसके बाद आईसीसी ने एक्शन लेते हुए उन्हें अगले दो मैचों के लिए सस्पेंड कर दिया।

अब चांदीमल 12 तारीख को भारत के खिलाफ और 16 तारीख को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे। चांदीमल की जगह किसी और खिलाड़ी के हाथ में कप्तानी सौंपी जाएगी। आपको बता दें कि श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मैच थोड़ी देरी से शुरू हुआ था। लेकिन इसके बाद मैच के बेहद रोमांचक हो जाने के कारण चांदीमल हर ओवर के बाद खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते देखे जा रहे थे। इस कारण ओवरों में देरी हो रही थी।

इसके अलावा निदाहास ट्रॉफी में बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका की हार ने उसके नाम एक ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड कर डाला जो दुनिया की किसी भी टीम के नाम दर्ज नहीं है। श्रीलंका की टीम ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि बांग्लादेश की वजह से उन्हें ऐसा दिन देखना पड़ेगा। दरअसल, श्रीलंका की टीम टी20 अंतरराष्ट्रीय में सबसे ज्यादा मैच हारने वाली और 50 मैच हारने वाली दुनिया की पहली टीम बन गई है। श्रीलंका के अलावा अब तक कोई भी टीम इतने मैच नहीं हारी है। खास बात ये है कि बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के मुकाबले से पहले तक दोनों टीमों के नाम 49-49 हार थीं।

Latest Cricket News