A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup में अपनी रणनीति पर बोले शास्त्री- लगता नहीं टीम को ज्यादा तैयारियों की जरूरत है

T20 World Cup में अपनी रणनीति पर बोले शास्त्री- लगता नहीं टीम को ज्यादा तैयारियों की जरूरत है

शास्त्री ने कहा, "खिलाड़ियों ने पिछले 2 महानों से आईपीएल खेल रहे थे इसलिए मुझे नहीं लगता कि ज्यादा तैयारियों की जरूरत है।"

<p>'Don't think they need too much preparation': Coach Ravi...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@BCCI 'Don't think they need too much preparation': Coach Ravi Shastri on India's game plan for T20 World Cup

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री का कहना है कि यूएई में आईपीएल खेल कर आ रहे खिलाड़ियों को टी-20 विश्व कप के लिए ज्यादा तैयारियों की जरूरत नहीं है। सोमवार को खेले गए वॉर्म अप मैच में भारत ने सात विकेट से इंग्लैंड को हराया था। शास्त्री का कहना है कि ये मुकाबले भारत की लय बरकरार रखने में मदद करेंगे।

आपको बता दें कि टी-20 विश्व कप के बाद रवि शास्त्री का कार्यकाल टी-20 विश्व कप के बाद खत्म हो जाएगा। उनकी जगह फिर राहुल द्रविड़ ले लेंगे। वॉर्म अप मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के बात करते हुए रवि ने कहा कि उन्होंने कोई रणनीति नहीं बनाई है और कहा कि वो फैसला परिस्थिति देखते हुए लिए जाएंगे।

शास्त्री ने कहा, "खिलाड़ियों ने पिछले 2 महानों से आईपीएल खेल रहे थे इसलिए मुझे नहीं लगता कि ज्यादा तैयारियों की जरूरत है। उनको बस साथ रह कर अडैप्ट करना है। उनका लय बरकरार रखने की जरूरत है। हर कोई बल्लेबाजी कर सकता है, हर कोई गेंदबाजी कर सकता है। इससे हमें आइडिया लग जाएगा कि कौन कैसा कर रहा है।"ॉ

T20 World Cup: चोटिल लियाम लिविंगस्टोन नहीं खेलेंगे पहला मुकाबला?

उन्होंने आखिरी में कहा, "हम देखेंगे कि किस तरह चीजें चल रही हैं और कैना कॉम्बिनेशन हमारे लिए सही रहेगा।  हम देखेंगे कि कितनी ओस है, उस हिसाब से हम पहले गेंदबाजी या बल्लेबाजी चुनेंगे।"

Latest Cricket News