A
Hindi News खेल क्रिकेट WTC फाइनल में खेलने के मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हनुमा विहारी

WTC फाइनल में खेलने के मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हनुमा विहारी

भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी ने कहा है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में खेलने के महत्व को देखते हुए वह इस मौके को हाथ जाने नहीं देना चाहते हैं।

<p>WTC फाइनल में खेलने के...- India TV Hindi Image Source : GETTY WTC फाइनल में खेलने के मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हनुमा विहारी

लंदन| भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी ने कहा है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में खेलने के महत्व को देखते हुए वह इस मौके को हाथ जाने नहीं देना चाहते हैं। विहारी पिछले महीने ही इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में वर्कशायर के लिए खेले थे और अब वह साउथम्टपन में 18 से 22 जुलाई तक न्यूजीलैंड के साथ होने वाले डब्ल्यूटीसी का फाइनल के लिए भारत की 20 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

आईसीसी ने टिवटर पर एक वीडियो पास्ट किया है, जिसमें विहारी ने कहा, "मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। लेकिन आप ज्यादा उत्सुकता दिखाना नहीं चाहते।" उन्होंने कहा, " ऐसी स्थिति में इसके महत्व को देखते हुए आप इस मौके को हाथ से भी जाने नहीं देना चाहते। एक खिलाड़ी होने के नाते विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारत के लिए खेलना हमेशा से शानदार एहसास रहा है।"

विहारी चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज के दौरान भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्हें आस्ट्रेलिया दौरे पर जनवरी में चोट लग गई थी। हालांकि उसके बाद से उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में आंध्र के लिए सात मैच खेले हैं।

Latest Cricket News