A
Hindi News खेल क्रिकेट India Tv से एक्सक्लूसिव बातचीत में के एल राहुल ने कहा- लॉर्ड्स में शतक लगाकर रचूंगा इतिहास

India Tv से एक्सक्लूसिव बातचीत में के एल राहुल ने कहा- लॉर्ड्स में शतक लगाकर रचूंगा इतिहास

के एल राहुल ने आईपीएल 2018 में अपने प्रदर्शन से हर किसी का ध्यान खींचा था।

<p>के एल राहुल</p>- India TV Hindi के एल राहुल

आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले के एल राहुल अब टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए जोर लगा रहे हैं। राहुल ने कहा है कि वो भारतीय टीम में वापसी कर अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहते हैं। राहुल ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कई बातें सामने रखीं। राहुल को इस बात का पूरा विश्वास है कि वो इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और इतिहास रचकर ही वापस लौटेंगे। आइए आपको बताते हैं कि इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में राहुल ने क्या कुछ कहा।

के एल राहुल

लॉर्ड्स में शतक लगाकर रचूंगा इतिहास: राहुल ने कहा कि क्रिकेट के मक्का लॉर्ड्स में शतक लगाकर इतिहास रचूंगा। लॉर्ड्स में शतक लगाना हर किसी का सपना होता है और मैं लॉर्ड्स में हर हाल में शतक लगाऊंगा। हालांकि इंग्लैंड में खेलना मेरे लिए चुनौती होगी और मैं इस चुनौती से निपटने के लिए तैयार हूं।

इंग्लैंड में सफलता पाने के लिए खास तैयारी करनी होगी: राहुल ने कहा कि मुझे आज भी याद है कि जब इंग्लैंड में मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह ने टीम इंडिया को नेटवेस्ट सीरीज का फाइनल जिताया था और सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स की बालकनी से अपनी जर्सी उतारकर लहराई थी। हमारे लिए ये एक चुनौती है और हमारे पास अभी समय है। हमें इंग्लैंड में जीत हासिल करने के लिए खास रणनीति की जरूरत होगी।

मैच फिनिशर बनना चाहता हूं: राहुल ने ये भी कहा कि वो मैच फिनिशर बनना चाहते हैं। राहुल ने कहा, 'आईपीएल के शुरुआत से ही मेरा ध्यान सिर्फ इस पर था कि मैं ही वो खिलाड़ी बनूं जो मैच खत्म करके वापस लौटूं। मुझे इसमें सफलता भी मिली और मैं इसमें नाकाम भी रहा। लेकिन सीखने के लिहाज से ये मेरे लिए अच्छा अनुभव था। आईपीएल से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है और इससे मेरे खेल में काफी बदलाव आया है।'

Latest Cricket News