A
Hindi News खेल क्रिकेट Video : हरभजन ने शेयर किया सचिन तेंदुलकर का नींबू तोड़ते हुए वीडियो और रखी ये मांग

Video : हरभजन ने शेयर किया सचिन तेंदुलकर का नींबू तोड़ते हुए वीडियो और रखी ये मांग

हरभजन सिंह ने सचिन का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर डालते हुए लिखा, "पा जी ( सचिन ) मेरे लिए भी 2 से 3 नींबू निकाल लेना।"

Sachin Tendulkar- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @HARBHAJAN_SINGH Sachin Tendulkar

कोरोना महामारी के चलते सभी प्रकार के खेलों पर रोक लगी हई है जिसके चलते सभी खिलाड़ी घर पर अपना समय बिता रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इन दिनों घर में नई- नई चीज़ें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में जहां उन्हें बेटी सारा की मदद से बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बाल काटते हुए देखा गया था। इसी बीच उनके साथी हरभजन सिंह ने चुटकी लेते हुए उनका एक पुराना वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो नींबू तोड़ते दिखाई दे रहे हैं।

हरभजन सिंह ने सचिन का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर डालते हुए लिखा, "पा जी ( सचिन ) मेरे लिए भी 2 से 3 नींबू निकाल लेना।" इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर अपने घर के बैकयार्ड में एक डंडे के साहयता से परिवार वालों के साथ नींबू तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में जब एक घर वाले ने उसे आम बताया तो तेंदुलकर ने कहा, " ये नींबू है, आम नहीं है।"

गौरतलब है कि सचिन ने हाल ही में अपने बेटे अर्जुन को नया हेयरकट दिया। अर्जुन के बाल लॉकडाउन के दौरान काफी बढ़ गए थे और सचिन ने उन्हें एकदम छोटा-छोटा कर करते हुए  बेटी सारा को ‘शुक्रिया’ भी कहा है।

ये भी पढ़ें - विराट कोहली ने शेयर किया अपने वर्कआउट का नया वीडियो, कहा 'इसे कमाएं, इसकी मांग ना करें'

इस वीडियो को शेयर करते हुए तेंदुलकर ने लिखा, 'एक पिता के तौर पर आपको कई सारी चीजें करनी होती हैं। वो चाहे बच्चों के साथ खेलना हो, जिम करना हो या फिर उनके बाल काटने हों। हेयरकट कैसा भी हुआ हो अर्जुन तुम हमेशा हैंडसम लगते हो। मेरी सैलून असिस्टेंट सारा तेंदुलकर को खास शुक्रिया।'

ये भी पढ़ें - गेंद चमकाने के लिए लार के इस्तेमाल पर रोक से निराश हैं जोश हेजलवुड

बता दें कि सचिन तेंदुलकर का बेटा अर्जुन तेंदुलकर भी एक क्रिकेटर हैं। वो भारत की अंडर - 19 टीम से चारदिवसीय मैच भी खेल चुका है। अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज हैं। इस तरह वो भी अपने क्रिकेट के कारण अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने रहेते हैं। ऐसे में सभी फैंस सचिन के जाने के बाद उनके बेटे को भी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में एक दिन टीम इंडिया के लिए खेलते देखना चाहते हैं।

Latest Cricket News