A
Hindi News खेल क्रिकेट ईसीबी का ऐलान, जुलाई में खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड के बीच स्थगित हुआ 5वां टेस्ट

ईसीबी का ऐलान, जुलाई में खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड के बीच स्थगित हुआ 5वां टेस्ट

भारतीय कैंप में हुई कोरोनावायरस की एंट्री की वजह से स्थगित कर दिया था और टीम के खिलाड़ी चार्टेड फ्लाइट के जरिए आईपीएल खेलने यूएई पहुंचे थे।

ECB announced, 5th Test between India and England postponed to be played in July- India TV Hindi Image Source : BCCI ECB announced, 5th Test between India and England postponed to be played in July

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि भारत और इंग्लैंड के बीच स्थगित हुआ 5वां टेस्ट मैच जुलाई 2022 में खेला जाएगा। यह टेस्ट मैच भारतीय कैंप में हुई कोरोनावायरस की एंट्री की वजह से स्थगित कर दिया था और टीम के खिलाड़ी चार्टेड फ्लाइट के जरिए आईपीएल खेलने यूएई पहुंचे थे। बता दें, 5 मैच की इस टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है।

ईसीबी ने अपने बयान में कहा "इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के बीच एक समझौते के बाद यह तय हुआ है कि सीरीज का पांचवां मैच अब 1 जुलाई, 2022 से एजबेस्टन में होगा।"

ईसीबी द्वारा नए शेड्यूल के अनुसार भारत और इंग्लैंड के बीच स्थगित हुआ 5वां टेस्ट 1 जुलाई से 5 जुलाई तक खेला जाएगा, वहीं उन्होंने इसी दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज का भी शेड्यूल जारी किया है।

T20I सीरीज 
पहला T20I: एजेस बाउल - 7 जुलाई
दूसरा T20I: एजबेस्टन - 9 जुलाई
तीसरा T20I: ट्रेंट ब्रिज - 10 जुलाई

वनडे सीरीज
पहला वनडे: किआ ओवल - 12 जुलाई
दूसरा वनडे: लॉर्ड्स - 14 जुलाई
तीसरा वनडे: अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड - 17 जुलाई

Latest Cricket News