A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए एलिसे पेरी की ऑस्ट्रेलिया टीम में हुई वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए एलिसे पेरी की ऑस्ट्रेलिया टीम में हुई वापसी

ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर एलिसे पेरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीमित ओवरों की सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

<p>न्यूजीलैंड के खिलाफ...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए एलिसे पेरी की ऑस्ट्रेलिया टीम में हुई वापसी

ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर एलिसे पेरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीमित ओवरों की सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। पैरी हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण इस साल के शुरू में हुए T20 विश्व कप के सेमीफाइनल और फाइनल में नहीं खेल पाई थी। हालांकि मैच से पहले उनकी फिटनेस का आकलन किया जाएगा।

ऑस्ट्रेलियाई कैपिटल टेरिटरी और मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेलने वाली मैटलन ब्राउन को नेशनल टीम में पहली बार शामिल किया गया है, जबकि बेलिंडा वाकारेवा को भी टीम में जगह दी गई है। वहीं, तेज गेंदबाज टेला वलेमिन्क को पैर की चोट के कारण घरेलू सीरीज से बाहर कर दिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सितंबर में 3 वनडे और तीन T20I मैच खेलेंगी। वनडे सीरीज प्रतिष्ठित रोज बाउल ट्रॉफी के तहत खेली जाएगी जो वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया के पास है। पिछले साल रोज बाउल ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 3-0 से मात दी थी।

नेशनल सिलेक्टर शॉन फ्लेगलर ने एक बयान में कहा, "हमने COVID को ध्यान में रखते हुए थोड़े बड़े स्क्वॉड का चयन किया है और खिलाड़ियों को पिछले 12 से 24 महीनों में ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलिया ए टीमों में उनके प्रदर्शन के आधार पर चुना गया है।’’

ऑस्ट्रेलिया का ODI और T20I स्क्वाड इस प्रकार है: मेग लैनिंग (कप्तान), राचेल हेन्स (उपकप्तान), मैटलन ब्राउन, एरिन बर्न्स, निकोला केरी, एशले गार्डनर, एलिसा हीली, जेस जोनासन, डेलिसा किमिंस, ताहलिया मैक्ग्रा, सोफी मोलिनक्स, बेथ मूनी, एलिसे पेरी, मेगन शुट्ट, मौली स्ट्रानो, एनाबेल सदरलैंड, जॉर्जिया वेयरहम, बेलिंडा वकारवा।

Latest Cricket News