A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG v PAK: जीत के बाद इंग्लिश कप्तान जो रूट ने की खिलाड़ियों की जमकर तारीफ

ENG v PAK: जीत के बाद इंग्लिश कप्तान जो रूट ने की खिलाड़ियों की जमकर तारीफ

3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है।

<p>ENG v PAK : English captain Joe Root praises players...- India TV Hindi Image Source : GETTY ENG v PAK : English captain Joe Root praises players after 1st Test victory

3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है। साथ ही रूट ने इस मैच में वोक्स और बटलर के बीच हुई 139 रन की साझेदारी को बेहतरीन करार दिया।

पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने के बाद कप्तान रूट ने कहा, "ये एक शानदार चेज था। इस मैच में शानदार क्रिकेट के लिए पाकिस्तान को भी कुछ श्रेय जाता है। वोक्स और जोस बटलर के बीच साझेदारी कमाल की रही। हमें पता था कि यह कुछ खास होने जा रहा है। पिछली गर्मियों के बाद हालांकि हम ऐसी स्थिति में विश्वास करना नहीं छोड़ते। यही हमारी वास्तविक विशेषता है। हमारे पास बहुत अधिक आत्म-विश्वास है, इसलिए मुझे वास्तव में उन पर गर्व है।"

उन्होंने आगे कहा, "जैसा उन्होंने मैदान पर किया, यह उनके चरित्र को दर्शाता है। उन्होंने सुनिश्चित किया कि नई गेंद कोई बड़ी मुश्किल नहीं थी, क्योंकि उन्होंने स्पिनरों पर जमकर हमला किया। हर बार सीरीज का पहला टेस्ट हारना निराशाजनक रहा है, लेकिन टीम के खिलाड़ियों पर इससे ज्यादा गर्व नहीं किया जा सकता।"

गौरतलब है कि मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान ने पहली पारी की बढ़त आधार पर इंग्लैंड को जीत के लिए 277 रन का लक्ष्य दिया था जिसे मेजबान टीम ने 3 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। इससे पहले पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 326 रन बनाकर इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में 219 रन पर आलआउट कर दिया था।

Latest Cricket News