A
Hindi News खेल क्रिकेट दूसरे टी20 में इंग्लैंड ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला किया, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

दूसरे टी20 में इंग्लैंड ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला किया, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत अगर दूसरा टी20 मैच जीत लेता है तो फिर सीरीज अपने नाम कर लेगा।

<p>इंग्लैंड ने टॉस जीता,...- India TV Hindi इंग्लैंड ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला किया Photo: Twitter

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। आपको बता दें कि पहले मैच में टीम इंडिया ने भी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी ही चुनी थी। ठीक उसी तरह मॉर्गन ने भी किया है और लक्ष्य का पीछा करने का फैसला किया है। इंग्लैंड की टीम में एक बदलाव हुआ है और मोईन अली की जगह जेक बॉल को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं है और पहले टी20 वाली टीम ही बरकरार रखी गई है। आइए आपको बताते हैं कि टॉस के बाद दोनों कप्तानों ने क्या कुछ कहा।

ऑयन मॉर्गन: हम पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे। हां, हम लक्ष्य का पीछा करने में अच्छे हैं। विकेट अच्छी है। पिछले कुछ दिनों से मौसम काफी अच्छा रहा है और पिछ भी उसी हिसाब से बर्ताव करेगी। हमारी टीम में एक बदलाव हुआ है और जेक बॉल को टीम में शामिल किया गया है। भारत की टीम हमारे मुकाबले स्पिन में ज्यादा मजबूत है और मैदान के कोने की तरफ का बाउंड्री छोटी हैं और ऐसे में मुकाबला तेज गेंदबाजी बनाम स्पिन गेंदबाजी हो सकता है। ये अच्छा है कि हम ऐसे हालात में हैं जहां हर हाल में नतीजा हमारे पक्ष में आना चाहिए।

विराट कोहली: हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। पिच काफी अच्छी है और ये 40 ओवर तक नहीं बदलने वाली। हमें लक्ष्य का बचाव करने में कोई परेशानी नहीं है। जब आपके पास युवा टीम होती है और बिना डरे खेल रही होती है तो फिर घबराने जैसी कोई बात नहीं होती। मैदान के कोने वाली बाउंड्री छोटी हैं और बल्लेबाज इसका फायदा उठाएंगे। हम सिर्फ अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं।

भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल, विराट कोहली, सुरेश रैना, एम एस धोनी, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन: जेसन रॉय, जोस बटलर, ऐलेक्स हेल्स, जो रूट, ऑयन मॉर्गेन, जॉनी बेयरस्टो, डेविड विले, लियाम प्लंकेट, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, जेक बॉल। 

Latest Cricket News