A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG vs WI: इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी पर अश्विन और पोंटिंग ने जताई खुशी

ENG vs WI: इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी पर अश्विन और पोंटिंग ने जताई खुशी

कोरोना वायरस महामारी के बीच आखिरकार 117 दिन बाद इंग्लैंड-वेस्टइंडीज सीरीज के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो गई।

<p>ENG vs WI: इंटरनेशनल...- India TV Hindi Image Source : GETTY ENG vs WI: इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी पर अश्विन और पोंटिंग ने जताई खुशी

कोरोना वायरस महामारी के बीच आखिरकार 117 दिन बाद इंग्लैंड-वेस्टइंडीज सीरीज के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो गई। 3 मैचों की सीरीज का पहले टेस्ट के आगाज के साथ ही पूरे क्रिकेट जगत में खुशी की लहर दौड़ गई है। पूरा क्रिकेट जगत सोशल मीडिया पर कोरोना संकट के बीच क्रिकेट बहाल होने पर खुशी जता रहा है जिसमें कई दिग्गज क्रिकेटर भी शामिल हैं।

भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ट्विटर पर लिखा, "क्रिकेट कोशिश करेगा और कल अपने पैरों पर वापस खड़ा हो जाएगा। #ENGvWI"

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने इंग्लैंड-वेस्टइंडीज सीरीज के जरिए क्रिकेट की वापसी पर खुशी जताते हुए कहा, "टेस्ट क्रिकेट की वापस होना कितना शानदार है! #ENGvWI"

इस बीच इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट दूसरी बार पिता बन गए हैं। यही वजह है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं। रूट ने सोशल मीडिया पर अपने पिता बनने और इंग्लैंड टीम को शुभकामना संदेश पोस्ट किया।

 रूट की वाइफ कैरी ने 7 जुलाई को दूसरे बच्चे को जन्म दिया था और उस वक्त वह अपनी वाइफ के साथ अस्पताल में मौजूद थे। जो रूट अस्पताल से लौटने के बाद सात दिनों तक खुद को आइसोलेशन में रखेंगे और 13 जुलाई से मैनचेस्टर में होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले टीम से जुड़ेंगे। दूसरा टेस्ट मैच 16 जुलाई से खेला जाएगा।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट मैच के जरिए 100 से ज्यादा दिनों बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। ऐसे में क्रिकेट फैंस के साथ-साथ क्रिकेट जगत में खुशी की लहर है।

Latest Cricket News