A
Hindi News खेल क्रिकेट लिव इन रिलेशनशिप में रहा कई साल, हो गए दो बच्चे, अब इस स्टार क्रिकेटर ने की शादी

लिव इन रिलेशनशिप में रहा कई साल, हो गए दो बच्चे, अब इस स्टार क्रिकेटर ने की शादी

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड क्लारे रैटक्लिफ से शादी के बंधन में बंध गये। इस मौके पर टेस्ट कप्तान जो रूट, पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक और तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड भी शामिल थे।

Ben Stokes with Clare Ratcliffe- India TV Hindi Ben Stokes with Clare Ratcliffe

नई दिल्ली: इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड क्लारे रैटक्लिफ से शादी के बंधन में बंध गये। इस मौके पर टेस्ट कप्तान जो रूट, पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक और तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड भी शामिल थे।

ben stokes

स्टोक्स की इस शादी को ‘डिवाइन एंड स्प्रिचुअल’ के रूप में बताया गया। ये कपल भले ही अब शादी कर रहा हो, लेकिन ये दोनों पिछले 7 साल से लिव-इन पार्टनर के रूप में रहे हैं। इस कपल के दो बच्चे भी है। इनमें से बेटे का नाम लेटन और बेटी का नाम लिबी है।

स्टोक्स और क्लारे की शादी समरसेट के सेंट मेरी द वर्जिन चर्च में हुई। जो कि क्लेअर की मम्मी के घर के सामने ही है। शादी का रिसेप्शन एडिंगवर्थ के करीब स्थित 4 स्टार होटल 'रूकरी मेनर' में होगा। रिसेप्शन में करीब 400 मेहमान शामिल होंगे.

इस बात का खुलासा खुद रैटक्लिफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्वीट कर किया था। उन्होंने 11 सितंबर को ट्वीट करते हुए लिखा, आज से चार हफ्ते बाद मैं इस शख्स से शादी करूंगी।

हालांकि स्टोक्स के एशेज सिरीज़ में खेलने पर संदेह बना हुआ है, क्योंकि उन्हें पिछले महीने नाइटक्लब में हुई लड़ाई के बाद उन्हें चोट पहुंचाने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था। स्टोक्स इंग्लैंड की टीम के बाकी सदस्यों के साथ आस्ट्रेलिया नहीं जायेंगे, क्योंकि वह इंतजार करेंगे कि उनके खिलाफ आपराधिक आरोप लगाये जायेंगे या नहीं। लेकिन उन्हें 23 नवंबर से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सिरीज़ से अभी बाहर नहीं किया गया है।

Latest Cricket News