A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड के गेंदबाज हैरी गर्नी ने सभी प्रारूपों से संन्यास लिया

इंग्लैंड के गेंदबाज हैरी गर्नी ने सभी प्रारूपों से संन्यास लिया

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, गर्नी को पिछले साल चोट लग गई थी जिसके कारण वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं खेल सके थे। 

England bowler Harry Gurney retired from all formats- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES England bowler Harry Gurney retired from all formats

लंदन। लंबे समय से कंधे की चोट से जूझ रहे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, गर्नी को पिछले साल चोट लग गई थी जिसके कारण वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं खेल सके थे। चोट से पूरी तरह नहीं उबरने के कारण 34 वर्षीय गेंदबाज ने संन्यास लेने की घोषणा कर दी।

गर्नी ने कहा, "मेरे लिए संन्यास लेने का समय आ गया है। मैंने कंधे की चोट से उबरने की कोशिश की लेकिन मैं इस बात से दुखी हूं कि मुझे अपना करियर इस कारण खत्म करना पड़ा। जब मैं 10 साल का था तब मैंने पहली बार गेंद हाथ में पकड़ी थी। क्रिकेट 24 वर्षो तक मेरे जीवन का हिस्सा रहा और मेरे लिए यह यात्रा शानदार रही।"

गर्नी ने मई 2014 में वनडे में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। वह आखिरी बार इंग्लैंड के लिए उसी साल श्रीलंका के खिलाफ खेले। उन्होंने इंग्लैंड के लिए 10 वनडे और दो टी20 मुकाबले खेले। वह आईपीएल 2019 के सीजन में कोलकाता के लिए खेले थे।

Latest Cricket News