A
Hindi News खेल क्रिकेट 15 साल बाद पाकिस्तान का दौरा कर सकता है इंग्लैंड, कोच सिल्वरवुड ने भरी हामी

15 साल बाद पाकिस्तान का दौरा कर सकता है इंग्लैंड, कोच सिल्वरवुड ने भरी हामी

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि उन्हें 2022 के दौरे से पहले एक छोटी T20I सीरीज के लिए पाकिस्तान जाने में कोई समस्या नहीं है। 

<p>15 साल बाद पाकिस्तान...- India TV Hindi Image Source : GETTY 15 साल बाद पाकिस्तान का दौरा कर सकता है इंग्लैंड, कोच सिल्वरवुड ने भरी हामी

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि उन्हें 2022 के दौरे से पहले एक छोटी T20I सीरीज के लिए पाकिस्तान जाने में कोई समस्या नहीं है। बता दें, साल 2022 में इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान का दौरा करना है।

इंग्लैंड ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए 2005-06 से पाकिस्तान का दौरा करने से परहेज किया है, लेकिन इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अगले दो साल के भीतर पाकिस्तान का दौरा करने की उम्मीद जताई है।

सिल्वरवुड ने बुधवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन स्काई स्पोर्ट्स से कहा, "मेरे लिए यह शानदार है कि यह फिर से बातचीत का विषय है। हम वहां वापस जाना चाहते हैं। व्यक्तिगत रूप से मुझे वहां जाने में कोई समस्या नहीं होगी।"

उन्होंने कहा, "मैं पाकिस्तान कभी नहीं गया, इसलिए अच्छा होगा कि मैं जाऊं और देखूं। मुझे पता है कि हमारे बल्लेबाज उनके विकेटों पर बल्लेबाजी करने के लिए उत्सुक हैं। हम योजना के संदर्भ में) वहां पहुंचने को लेकर काम रहे हैं।"

सिल्वरवुड का ये बयान पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान की उस गुजारिश के बाद आया है जिसमें उन्होंने इंग्लैंड से 2022 से पहले पाकिस्तान का एक छोटा दौरा करने की बात कही थी।

स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत में वसीम खान ने कहा था, “इंग्लैंड को 2022 में दौरे करना हैं और हमें चाहेंगे कि वो उससे पहले एक छोटे दौरे के लिए आएं। हम इस बारे में ईसीबी से बात करेगे।”

गौरतलब है कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जिसका 5 अगस्त से मैनचेस्टर में आगाज हो चुका है। 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमें T20I सीरीज में एक-दूसरे का सामना करेंगी।

Latest Cricket News