A
Hindi News खेल क्रिकेट बदलावों के साथ खुद को साबित करने के लिए प्रतिबद्ध इंग्लैंड : जो रूट

बदलावों के साथ खुद को साबित करने के लिए प्रतिबद्ध इंग्लैंड : जो रूट

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट को इस बात का विश्वास है कि उनकी टीम कई खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में दक्षिण अफ्रीका में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। 

Joe Root, England vs South Africa, South Africa vs England- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES England committed to prove itself with changes: Joe Root

प्रीटोरिया (दक्षिण अफ्रीका)। इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट को इस बात का विश्वास है कि उनकी टीम कई खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में दक्षिण अफ्रीका में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गुरुवार से सेंचुरियन में शुरू हो रहा है। मैच से पहले तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर, क्रिस वोक्स, स्पिनर जैक लीच बुखार की चपेट में हैं, जो टीम में फैल रहा है। आर्चर, ब्रॉड और लीच को अलग रखने के बाद भी यह वायरस वोक्स तक पहुंच गया।

इनके अलावा हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स का भी पहले मैच में खेलना संदिग्ध है, क्योंकि उनके पिता जोहान्सबर्ग में अस्पताल में भर्ती हैं।

रूट ने टेस्ट मैच से पहले कहा, "यह हमारे लिए कई मायनों में बुरी बात है, लेकिन हमें इससे पार पाना होगा। हमें इससे आगे निकलना होगा और इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि जो खिलाड़ी चुने गए हैं वे तैयार हों।"

रूट ने कहा कि विकल्प के तौर पर जिन खिलाड़ियों को बुलाया गया है, वे अपने आप को साबित करने के लिए उतारू हैं। तेज गेंदबाज क्रेग ओवरटन और स्पिन डॉम बेस को बुलाया गया है।

उन्होंने कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास यहां बड़ी टीम है और कई खिलाड़ी अच्छी स्थिति में हैं और अच्छा करने को तैयार हैं।"

Latest Cricket News